एक्ट्रेस ने फेसबुक पर लिखा मैं दुनिया छोड़कर जा रही हूं, मच गया तहलका

By Neetu July 22, 2020, 5:32 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - साल 2020 बहुत सारे लोगों के लिए काफी बेकार साबित हो रहा है। कई लोगों के सामने रोजगार की समस्या है तो कई लोगों के सामने दो वक्त की रोटी का संकट तो किसी ने इस साल अपने चाहने वालों को खो दिया। इसी बीच कन्नड़ की प्रसिद्ध अदाकारा और बिग बॉस 3 की एक कंटेस्टेंट रही जय श्री रमैया के फेसबुक पोस्ट ने हलचल मचा दी है। इस पोस्ट में जयश्री ने दुनिया छोड़ने की बात कही है। 

जयश्री रमैया(Jayshree Ramaiah) के फेसबुक पोस्ट ने हर किसी को हैरान कर दिया है। पोस्ट में जयश्री ने लिखा - मैं ये दुनिया छोड़ रही हूं। इस पोस्ट को देखने के बाद उनके दोस्तों और चाहने वाले उनसे मिलने के लिए पहुंच गए और उन्हें समझाया बुझाया। उनको बताया कि सब उनके साथ है और वो कोई ऐसा वैसा कदम ना उठाएं। हालांकि इसके बाद जयश्री ने फिर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुद के सुरक्षित होने का दावा किया। एक्टर अश्विती शेट्टी ने बताया कि जय श्री पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रही हैं। उनकी निजी जिंदगी में भी काफी उथल-पुथल चल रही है। एक इंटरव्यू में अश्विती ने बताया की जयश्री काफी परेशान चल रही हैं। 

अश्विती ( Ashwati) ने आगे बताया कि 4 महीने पहले जयश्री अपने ही घर में चली गई और उसने बताया था कि वह अपने जीवन में इस नए विकास से खुश हैं। कुछ दिन पहले मैंने सोशल मीडिया पर उसको मैसेज करके बात की तो जयश्री ने कहा- सब ठीक है लेकिन आज सुबह अपडेट को देखकर हम हैरान रह गए फिर उसे कांटेक्ट करने की कोशिश की गई तो पता चला कि वह अस्पताल में भर्ती है। अश्विती ने आगे कहा मुझे यह जानकारी दी गई थी उसे छुट्टी दे दी गई थी और उसे फिर से अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वह अंदर जाने से मना कर रही थी। उन्होंने कहा कि कुछ भी कहने से पहले मुझे इस बारे में पूरी जानकारी चाहिए होगी।

दोस्तों और चाहने वालों के चिंता भरे संदेशों के बाद शायद जयश्री को एहसास हुआ कि वह गलत कर रही हैं लिहाजा उन्होंने अपने पुराने फेसबुक पोस्ट को डिलीट कर एक नया पोस्ट शेयर कर सब को बताया कि वह सुरक्षित है और सब से प्यार करती हैं। 

आपको बता दें लॉकडाउन के दौरान कई नामी सितारों और कलाकारों के अवसाद में घिरने की खबर सामने आई है जो चिंता बढ़ा रही है। ऐसे में कन्नड़ कलाकार जय श्री के फैंस भी उनको लेकर चिंता में पड़ गए हैं और उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर पल-पल नजर बनाए हुए हैं।

Related Story