बिदाई फेम सारा ने की अपनी लिप सर्जरी पर बात, कहा- मैं बहुत खराब दिखने लगी थी

By Neetu May 28, 2020, 6:21 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- टीवी शो बिदाई(Bidaai) से आदर्श बहू की दमदार छवि सभी के सामने पेश करने वाली और साधना के किरदार को घर-घर तक पहुंचाने वाली एक्ट्रेस सारा खान(Sara Khan) इन दिनों लॉकडाउन में अपने घर पर हैं। सोशल मीडिया (social media) पर भी सारा काफी एक्टिव हैं ,और पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी को लेकर बात की। सारा ने अपनी लिप सर्जरी (Lip surgery) पर भी बात की और बिंदास अंदाज में कहा कि मैं जानती हूं मैं बहुत खराब दिखने लगी थी।

एक्टर की लाइफ में उसका चेहरा उसकी असली पहचान होता है। इस चेहरे के साथ अगर कुछ भी गड़बड़ होती है तो पूरे कैरियर पर संकट के बादल मंडराने का खतरा हो जाता है। कुछ ऐसा ही अपनी जिंदगी में टीवी ऐक्ट्रेस सारा खान ने भी झेला है। एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि मैं ये नहीं कहती कि मुझे जिंदगी भर बिदाई की साधना वाले टैग के साथ नहीं जीना बस में खुद को थोड़ा फिट और अपना असली अक्स खुद में देखना चाहती थी, इसलिए मैंने खुद को बदला है। मैं अपनी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में ज्यादा नहीं सोचती।

सारा ने कहा मैंने अपना चेहरा नहीं बदला । बिल्कुल वैसी ही हूं। हां बस लिप सर्जरी जरूर कराई थी जो कि एक बड़ा डिजास्टर (Disaster) साबित हुई। मैं जानती हूं कि मैं बहुत खराब दिखने लगी थी। मुझ पर वो लिप्स बिल्कुल सूट नहीं करते थे। मुझे अपने खुद के होंठ पसंद नहीं आते थे । मैं इसके ठीक होने का इंतजार कर रही थी। मुझे मेरा खुद का लुक पसंद नहीं आता था।

सारा ने कहा- जब आप कोई पब्लिक फिगर होते हो तो प्यार और नफरत दोनों की आदत डालनी पड़ती है। अच्छे लोग हैं तो बुरे भी हैं ।हम यह चीज समझते हैं और ये जानते हैं कि किसी की सोच पर काबू नहीं किया जा सकता। बहुत सारे लोग पोस्ट पर गलत कमेंट करते हैं ,ट्रोल (Troll) करते हैं पर मुझे इनसे अब फर्क नहीं पड़ता।

आपको बता दें सीरियल विदाई से पहचान बनाने वाली सारा ने कई सीरियल में काम किया जिनमें शक्ति अस्तित्व के एहसास की, वो अपना सा ,नमाह और जाना ना दिल से दूर शामिल है। बहरहाल बिदाई में आलेख (Aalekh) के किरदार में नजर आए अंगद(Angad) से भी सारा रियल लाइफ में काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और सोशल मीडिया पर उनके साथ कई फोटो शेयर भी करती है।

Related Story