एकता कपूर मना रही हैं अपने सबसे सफल शो "बड़े अच्छे लगते हैं" की नौवीं सालगिरह !

By Neetu June 1, 2020, 7:22 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - टेलीविजन क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के पॉपुलर शोज में से एक "बड़े अच्छे लगते हैं" (Bade Acche Lagte Hain) को 30 मई को 9 साल पूरे ( Completed 9 Years) हो गए हैं। वही लॉकडाउन के दौरान ऑल्ट बालाजी पर इस शो को फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है। ये शो बालाजी टेलिफिल्म्स (Balaji Telefilms) का सबसे सफल और एकता कपूर के सबसे पसंदीदा शो मे से एक है। इस शो में राम कपूर (Ram Kapoor) और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) मुख्य भूमिकाओं में थे । ये लव स्टोरी पर बेस्ड था, जिसमें राम और साक्षी के बीच मैच्योर लव स्टोरी को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया साथ ही इसमें दोनों के बीच खट्टी-मिठ्टी नोंक झोंक भी देखने को मिली थी । इस शो को फैंस का बहुत प्यार मिला।

वही 9 साल पूरे होने की खुशी में , प्रिया का किरदार निभाने वाली साक्षी तंवर ने पोर्टेबल कीबोर्ड पर शो का एक बहुत ही फ़ेमस धुन बजाकर इसका जश्न मनाया। साथ ही, शो के दौरान अपने अनुभव और खूबसूरत यादों को एक वीडियो के द्वारा शेयर किया और उन्होनें ये भी बताया कि वह इस शो का इतना महत्वपूर्ण हिस्सा बनकर कितनी खुश है। साक्षी का ये वीडियो बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, वीडियो शेयर कर उन्होनें कैप्सन मे लिखा है कि, "हमारे सबसे पसंदीदा कपल राम और प्रिया के शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के 9 शानदार साल पूरे हुए ।"

वही इससे पहले एकता कपूर ने भी "बड़े अच्छे लगते हैं " के 9 साल पूरे होने कि खुशी में सीरियल के प्रोमो का एक वीडियो पोस्ट किया था। एकता ने इस पोस्ट के साथ शो से जुड़ी हुई कुछ यादें भी ताजा की हैं।

 वही वीडियो मे साक्षी, राम कपूर से कह रही हैं कि वो रात में सो नहीं पाई जिसका कारण उनके खर्राटे थे। उसके बाद राम कपूर खर्राटे की बात से इंकार कर देते हैं। साक्षी उन्हें फोन पर आवाज सुनाती हैं तो राम कपूर बोलते हैं कि क्या सबूत है ये मेरी है। उसके बाद साक्षी पूरा वीडियो दिखाती हैं। इस दौरान पीछे बैकग्राउंड मे एक वॉइस ओवर चल रहा जिसमें बोल रहे है कि शादी के बाद प्यार होते-होते हो ही जाता है।

बता दें कि दर्शकों को इस शो का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया था, साथ ही राम और साक्षी कि केमेस्ट्री भी जबरदस्त हिट साबित हुई थी । वही इसी सीरियल में पहली बार टीवी पर सबसे लंबा 17 मिनट का इंटीमेट सीन दिखाया गया था।राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी ने पहली बार किसिंग सीन टीवी पर दिखाया था। इस दौरान सीरियल की टीआरपी(TRP) ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। हालांकी बाद में इस सीन को लेकर लेकर एकता कपूर को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा था। फैमिली शो कहा जाने वाला "बड़े अच्छे लगते हैं" इस 

इंटीमेट सीन के कुछ दिन बाद टीआरपी के मामले में नीचे चला गया था। इंटीमेसी के कारण कई फैमिली ने इसे देखना बंद कर दिया था।

Related Story