‘विघ्नहर्ता गणेश’ की शूटिंग के दौरान AKANKSHA PURI को लगी चोट। एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

By Neetu July 4, 2020, 12:18 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टीवी सीरियल्स के सेट पर एक बार फिर से लाइट-कैमरा-एक्शन की आवांज़े गूंजने लगी हैं। तीन महीनों से सीरियल्स के सेट्स विरान थे, लेकिन अब जाकर वहां रौनक लौट आई हैं। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला माइथोलोजिकल शो ‘विघ्नहर्ता गणेश’(Vighnaharta Ganesh) उन शोज़ में से एक है, जिनकी शूटिंग 1 जुलाई से शुरू हो चुकी है लेकिन सीरियल के सेट से एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी के फैंस के लिए आई है एक बुरी खबर। 

शो में एक एक्शन सीन की शूटिंग करने के दौरान अकांक्षा पुरी को चोट लग गई है। यही नहीं, हाथ में हुई स्किन एलर्जी(Skin Allergy) ने अकांक्षा की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है। अपना ये दर्द अकांक्षा ने खुद सोशल मीडिया पर बयां किया है । इंस्टाग्राम स्टोरी में अकांक्षा ने अपने हाथों की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे उनके हाथों पर हुई स्किन एलर्जी साफ दिख रही है। 

इसके साथ ही अकांक्षा ने लिखा है “काम पर एक बुरा दिन। स्किन एलर्जी ने किया परेशान ऊपर से आज एक्शन सीक्वेंस के दौरान घायल भी हो गई”।

अपनी इंस्टा स्टोरी में इससे पहले अकांक्षा ने अपना देवी पार्वती का लुक भी शेयर किया है। सीरियल की शूटिंग 1 जुलाई से शुरु हो चुकी है।

30 जून को अकांक्षा ने ट्विटर पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह गाड़ी के बोनट के ऊपर चढ़ी हुई थीँ। शो के सेट पर लौटने की खुशी अकांक्षा ने फैंस के साथ साझा की थी। “आखिरकार वो दिन आ ही गया। ‘विघ्नहर्ता गणेश’ की शूटिंग दोबारा शुरू करने के लिए उबंरगांव के रास्ते में हूं। अपनी गणेशा फैमिली को वर्चुएल हग भेज रही हूं। अपनी फैमिली को देखने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकती। अपनी सवारी के साथ देवी पार्वती अपने रास्ते पर हैं”।

शो की शूटिंग शुरू करने से पहले अकांक्षा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह मेकअप लेते दिख रही हैं। उनके मेकअप आर्टिस्ट पीपीई ड्रेस में नजर आ रहे हैं। 

इसके अलावा अकांक्षा ने देवी पार्वती का अवतार लेने के बाद सेट में जाते हुए का अपना एक वीडियो भी शेयर किया था।

Related Story