स्मृति खन्ना ने शेयर की अपनी पहली फैमिली फोटो, फैंस बोले नजर ना लगे

By Neetu July 22, 2020, 7:22 p.m. 1k

अदिति त्यागी - टीवी की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) हाल ही में मां बनीं हैं। लॉकडाउन में स्मृति ने बेटी को जन्म दिया।  स्मृति जब से मां बनीं है तब से वो खूब चर्चा में हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बेटी संग नई-नई तस्वीर और वीडियो शेयर करती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी लाड़ली बेटी अनायका (Anayaka) के साथ खूब वक्त बिता रही हैं।हाल ही में उन्होंने बेटी संग नई फोटो शेयर की है जिसमे वो और उनकी फैमिली नजर आ रहीं हैं। फोटो में स्मृति उनके पति और बेटी खुश ऩजर आ रहें है। 

स्मृति ने अपने इंस्टग्राम (Instagram) पर यह तस्वीर शेयर की हैं , स्मृति ने कैप्शन में लिखा , हैडबैंड फैमिली, यह पहली फैमिली फोटो है।आपको बता दें कि स्मृति ने इससे पहले जो भी तस्वीरें पोस्ट की थीं वो सभी अलग - अलग सोलो रूप में थी यह पहली दफा है कि पूरी फैमिली ने एक साथ फोटो खिंचवाई है। स्मृति डिलीवरी के बाद की भी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। आपको बता दें कि टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से’ में स्मृति खन्ना में नजर आई थी। 

इससे पहले स्मृति ने घर पर ही बेटी के लिए पूजा का आयोजन किया था , यह उन्होंने अपनी बेटी के आने की ख़ुशी में किया था।स्मृति ने मां बनने के 40 दिन बाद अपनी बेटी के लिए घर में पूजा -पाठ करवाया है।स्मृति ने इससे जुडी कुछ फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं , जिसमे माँ बेटी दोनों ही बेहद क्यूट लग रहें हैं ,हालांकि लॉकडाउन के चलते पूजा में सिर्फ फैमिली सदस्य ही मौजूद थे।  

आपको याद दिला दें कि स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) को लोकप्रिय टीवी शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' में एक साथ देखा गया था। एक्ट्रेस स्मृति ने गौतम गुप्ता से साल 2017 में शादी रचाई थी। दोनों के बीच इस शो के सेट पर ही प्यार का सफर शुरू हुआ था। गोवा जाकर गौतम ने स्मृति (Smriti) को शादी के लिए प्रपोज किया। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

Related Story