लॉकडाउन के बाद सेट पर पहुंचे मनीष पॉल, कोरोना वॉरियर्स के साथ शूट किया सारेगामापा का पहला एपिसोड

By Neetu July 13, 2020, 6:58 p.m. 1k

स्वीटी गौर - लॉकडाउन के चलते सभी चीज़ें बंद कर दी गई थी, लेकिन अब अनलॉक के बीच एक बार फिर सभी काम रफ्तार पकड़ रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी फिर से स्टार्ट हो गई है। नई गाईडलाइन और सेफ्टी रुल्स के साथ सभी स्टार्स ने शूटिंग भी स्टार्ट कर दी है। हाल ही में अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल को सारेगामापा के सेट पर देखा गया और यह एपिसोड कई कारणों से काफी खास रहा । 

यह 100 दिनों के लॉकडाउन के बाद का पहला एपिसोड है और इस एपिसोड को कोविड 19 के फ्रंटलाइन योद्धाओं के साथ शूट किया गया, जिन्होंने अपने साथी नागरिकों के जीवन की सुरक्षा के लिए इस कठिन समय के दौरान अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। अभिनेता और होस्ट, मनीष पॉल को इन योद्धाओं के साथ मंच साझा करते हुए और उन्हें और उनके बलिदानों को अपने हंसमुख और नम्र अंदाज में सम्मान देते देखा गया।

मनीष ने कहा, "डॉ अनिल की पत्नी डॉ शर्मिला के साथ मंच पर होना एक ऐसा अविस्मरणीय क्षण था, जिन्होंने कोविड -19 से पीड़ित मरीजों की सेवा करने के लिए अपना जीवन त्याग दिया और मैं बहुत आभारी हूं और मुझे लगता है कि हम सब उनके बलिदान के लिए और साथ ही उनके काम के लिए उनके समर्पण और प्रेम से हम सब प्रेरित होंगे । 

डॉ अनिल सच्चे शब्दों में एक वास्तविक नायक हैं और उनका पूरा परिवार योद्धा है जिन्होंने अपने साथी नागरिकों की सेवा करते हुए अपने करीबी को खो दिया। योद्धाओं के साथ मंच साझा करना बहुत खास था, जिन्होंने अपनी शादी बहुत ही कम खर्चे में की और मानव जाति के लिए धन का दान किया और इतना ही नही इस बंदे ने एंबुलेंस चलाई और कई लोगों की जान बचाई। इस महामारी के दौरान हमे घर के अंदर रहने और आवश्यक सावधानी बरतने की जरूरत है और हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे कोरोना योद्धा सुरक्षित रहे हैं और जीवित अपने परिवारों में वापस आ सकें। "

बढ़िया और ख़ुशनुमा माहौल में मनीष ने सारेगामापा की शूटिंग शुरू कर दिया है और अब सभी को इश एपीसोड के ऑन एयर होने का इंतज़ार है।

Related Story