अभिनव कोहली ने SHETA TIWARI लगाए गंभीर आरोप। कहा- बेटे से नहीं मिलने देती !

By Neetu July 2, 2020, 4:44 p.m. 1k

पूजा राजपूत – टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। वजह है उनके दूसरे पति अभिनव कोहली(Abhinav Kohli) द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप। अभिनव कोहली ने श्वेता पर इल्ज़ाम लगाया है कि वह उन्हें अपने बेटे रेयांश(Reyansh) से मिलने नहीं देती हैं और पुलिस कॉन्सटेबल को बुलाकर उन्हें घर से बाहर निकलवा दिया।

आपको बता दें, लम्बे वक्त से श्वेता की निजी जिंदगी बार-बार विवादों में छा रही है। पिछले साल श्वेता ने अभिनव कोहली(Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा(Domestic Violence) का आरोप लगाया था। श्वेता का आरोप था, कि अभिनव का व्यवहार उनकी बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) के साथ अच्छा नहीं है। इसी के साथ श्वेता ने पुलिस स्टेशन में अभिनव के खिलाफ एफआईआर(FIR) भी दर्ज करवाई थी। 

जिसके बाद से ही श्वेता अपने दोनों बच्चों पलक और रेयांश के साथ अलग रह रही थीं। हांलाकि कुछ ही हफ्तों पहले अभिनव कोहली ने ब्यान दिया था कि ‘वह और श्वेता एक साथ रह रहे हैं, एक ही छत के नीचे’।लेकिन अब अभिनव कोहली ने अपने ताज़ा इंटरव्यू में एक नया बयान दिया है और कहा है कि श्वेता ने उनके साथ धोखा किया है और वह उनके बेटे से भी उन्हें मिलने नहीं दे रही हैं।

अभिनव ने कहा कि “ मेरे साथ चीटिंग हुई है। पिछले साल सितंबर से लेकर मई 2020 तक, श्वेता मेरे टच में थीं, और मैं उनकी और अपने बच्चे की देखभाल की पूरी जिम्मेदारी उठा रहा था। कार में पेट्रोल भराने से लेकर, रेयांश के लिए कुछ भी खरीदना हो, मैंने सब किया। उन्हें जब भी कुछ भी चाहिए होता था चाहे रात के दो बजे हों या चार, मैं हमेशा मदद के लिए आगे रहा। मैं अपने बच्चे के साथ रहना चाहता था लेकिन वो मुझसे उससे मिलने नहीं दे रही। वह मुझसे अपने नौकर की तरह व्यवहार करती है। 

इसके साथ अभिनव ने 14 मई को हुआ किस्सा भी ब्यान किया है। उन्होने कहा '14 मई को श्वेता ने एक वीडियो कॉल किया क्योंकि रेयांश रो रहा था और मुझसे बात करना चाहता था। अचानक श्वेता रूम से चली गईं और उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया। बच्चा जोर-जोर से चिल्ला रहा था और उसने आईपैड फेंक दिया। मैं बेटे के लिए बेहद डर गया और उससे मिलने के लिए भागा। लेकिन श्वेता ने पुलिस को बुला लिया और मुझे घर से बाहर निकलवा दिया। मेरी क्या गलती है, मैं तो बेटे के लिए परेशान था। मैं पुलिस स्टेशन में तीन घंटे तक रोता रहा लेकिन किसी ने मेरी एक नहीं सुनी'।

आपको बता दें कि लंबे वक्त से अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए श्वेता तिवारी के खिलाफ मुहिम छेड़ी हुई है।आए दिन वह श्वेता के खिलाफ कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं।

Related Story