विज्ञापन
विज्ञापन

इन एक्ट्रेसेस पर लगा सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप, कोई घर तो कोई होटल से पकड़ी गई

E24

अदिति यादव-  बॉलीवुड को किस्मत की दुनिया कहते हैं, जिसका सितारा चमका वो बन गया स्टार नहीं चमका तो करियर बर्बाद। कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्हें शुरू में कामयाबी मिली लेकिन बाद के दिनों फिल्मी करियर पटरी से उतरता चला गया। फिल्में नहीं मिली लक्जीरियस लाइफ बरकरार रखने के लिए कई एक्ट्रेसेस सेक्स रैकेट से जुड़ जाता  हैं। हाई क्लास जिंदगी के लिए देह व्यापार का हिस्सा बन जाता हैं। बहुत सी एक्ट्रेसेस पर देह व्यापार में लिप्त होने के आरोप लगे हैं, कईयों को जेल भी हुई।  

शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का नाम भी देह व्यापार से जुड़ चुका है। शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया था कि वो आर्थिक तंगी के चलते सेक्स रैकेट में शामिल हुई थीं। लेकिन जल्द ही उन्हें इस दलदल से बाहर आ गई।

ऐश अंसारी

ऐश अंसारी जो तमिल फिल्मों में आइटम गर्ल रह चुकी हैं उन्होंने लाखों दिलों पर राज किया है। उन्हें साल 2011 में जोधपुर पुलिस द्वारा देह व्यापार के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था। ऐश अंसारी के गिरफ्तारी के बाद जांच में पता चला की उनका सेक्स रैकेट का धंधा देश के बड़े हिस्से में फैला हुआ था। 

भुवनेश्वरी

 

कई तमिल फिल्मों और शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस भुवनेश्वरी का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। साल 2009 में भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों सहित जिस्मफरोशी करते पकड़ा गया था। भुवनेश्वरी पर अपने ही अर्पाटमेंट से सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था। इस एक्ट्रेस के पड़ोसियों ने पुलिस को गड़बड़ी की आशंका की सूचना दी थी और मामला सेक्स रैकेट का निकला था।

नीतू अग्रवाल

तेलुगू एक्ट्रेस नीतू अग्रवाल को आंधप्रदेश पुलिस ने रेड सेंडर की तस्करी के जुर्म में गिरफ्तार किया था। इसके साथ उसके ब्वॉयफ्रेंड को भी तस्करी में शामिल होने के चलते पकड़ा गया था। 

कैरोलिन

तमिलनाडु अभिनेत्री कैरोलिन को देह-व्यापार में संलिप्त होने पर पुणे शहर के एक पंच सितारा होटल से गिरफ्तार किया गया था। ये मामला साल 2012 का था। 

किनेरा 

तेलगु फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस किनेरा को तो एक चैनल ने अपने स्टिंग ऑपरेशन के दौरान रंगे हाथों पकड़ा था। स्टिंग ऑपरेशन के बाद उन्हें एक ब्रोकर के रूप में पकड़ा गया था।

सायरा भानु

साउथ की फिल्मो में काम करने वाली सायरा 2010 में पुलिस की और से छापेमारी के दौरान हैदराबाद के होटल से गिरफ्तार हुई थी।

मिष्टी मुखर्जी

 

साल 2014 में जनवरी के महीने में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। इस सेक्स रैकेट को चलाने में मिष्टी मुखर्जी का नाम सामने आया था। जब पुलिस ने रेड मारी तो मिष्टी मुखर्जी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था। 

दिव्या

तमिल फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस दिव्या भी इस रास्ते पर चल पड़ी थी। लेकिन जब उनकी गिरफ्तारी हुई तो उस समय वह बड़े-बड़े बिजनेसमैन और खिलाड़ियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मौजूद पाई गई थी। 

first published:Jan. 20, 2021, 4:04 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .