single-post

करवा चौथ 2019: अमेरिका में पति निक के लिए करवा चौथ का व्रत करेंगी प्रियंका चोपड़ा

Oct. 16, 2019, 8:49 a.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने विदेशी पति निक जोनस के साथ अमेरिका में वक्त बिता रही है। निक और प्रियंका की जोड़ी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक मशहूर हैं। उम्र के फासले भले ही ज्यादा हो लेकिन ये कपल एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। देसी गर्ल आए दिन पति निक के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। 

वहीं पति की लंबी उम्र के लिए देसी गर्ल शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी। 1 दिसंबर 2018 को प्रियंका चोपड़ा की शादी निक जोनस से बड़ी धूमधाम से हुई। दोनों ने हिंदू रीति रिवाजों के साथ ही साथ कैथोलिक रीति रिवाज से भी शादी की थी।

वैसे अपको बता दें कि ये प्रियंका निक के लिए दूसरी बार ये व्रत रख रही हैं। शादी से पहले भी उन्होंने करवा चौथ का व्रत रखा था। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर की थी। उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमे लिखा था -'चांद छुपा बादल में। प्रियंका चोपड़ा ने करवा चौथ के दिन अपने इंस्टाग्राम स्टोरी ये स्टोरी पोस्ट की जिसके बाद से कंफर्म हो गया था की देसी गर्ल ने भी विदेशी पति के लिए इस व्रत को रखा हैं। 

वहीं बात वर्कफ्रंट की करें तो लंबे वक्त बाद प्रियंका फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में नजर आई हैं। इस फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में सिर्फ 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म ने पहले दिन 2.50 करोड़, दूसरे दिन 4 करोड़ और तीसरे दिन 4 करोड़ 20 लाख रुपये का बिजनेस किया। प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी वक्त से अमेरिका में थीं और हॉलीवुड फिल्म बेवॉच और अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको की शूटिंग में लगी थीं। आखिरी बार वह भारतीय फिल्म जय गंगाजल में नजर आई थीं। जो कि तकरीबन साढ़े तीन साल पहले रिलीज हुई थी।