Ranbir Kapoor ने Katrina Kaif के साथ लिव-इन के लिए खर्च किए थे 21 करोड़, ब्रेक-अप के बाद हुआ बड़ा नुकसान।

By Sarika March 26, 2021, 6:53 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - Ranbir kapoor Spent rs 21 crore to live with katrina kaif: रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) का नाम बॉलीवुड के उन एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है,जिन्होनें फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरी है। जब रणबीर बॉलीवुड में नए आए थे तो वो अक्सर अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते थे। सबसे पहले वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को डेट करने के चलते सुर्खियों में आए थे। हालांकि दीपिका के साथ बाद में रणबीर का ब्रेकअप हो गया था,जिसकी वजह कैटरीना कैफ (Katrina kaif) को माना जाता है। 

कैटरीना कैफ से रणबीर कपूर का नाम दीपिका के साथ रिलेशनशिप में होने के दौरान ही जुड़ गया था। कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड के काफी चर्चित लव कपल्स में गिनी जाती थी। 

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का अफेयर फिल्म राजनीति के दौरान शुरू हुआ। दोनों अक्सर सेट पर एक दूसरे के साथ खास वक्त बिताया करते थे। 2010 में जब फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की शूटिंग के लिए रणबीर और कैटरीना भोपाल आए थे उन दिनों उनके बीच प्यार पनपना शुरू हुआ। इसके बाद रणबीर ने दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप कर कैटरीना से प्यार का इजहार कर दिया और साल 2014 में इस कपल ने लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया।

लिव इन में रहने के लिए रणबीर ने माता-पिता का घर तक छोड़ दिया था ताकि वह कैटरीना के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और रणबीर ने मुंबई के पाली हिल इलाके में सिल्वर सेंड्स नाम की बिल्डिंग में किराए पर एक पेंट हाउस लिया था। इस पेंटहाउस का हर महीने का किराया 15 लाख रुपए था। जबकि रणबीर ने सिक्योरिटी डिपोजिट के तौर पर पेंटहाउस में रहने के लिए 21 करोड़ रुपए की मोटी रकम डिपोजिट  कि थी।

इसके अलावा रणबीर- कैटरीना ने पेंट हाउस के इंटीरियर पर भी करोड़ों रुपए खर्च किए थे। ऐसे में जब ब्रेकअप हुआ तो इनका करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया, खासकर रणबीर को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा था।

वही कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर विल्सन अपार्टमेंट, हिल रोड, बांद्रा में स्थित अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए थे। वहीं कैटरीना काफी समय तक उस घर में रही थीं । काफी समय के बाद वह दूसरे किराये के घर में शिफ्ट हो गई थीं।

दोनों का प्यार जिस तरह परवान चढ़ रहा था इसे देखकर लग ही नहीं रहा था कि यह कपल कभी अलग होगा। कैटरीना ने उस वक्त सलमान खान से भी दूरी बना ली थी। लेकिन जहां यह दोनों नजदीक आ रहे थे वहीं इनका कॅरियर फ्लॅाप होता जा रहा था।

इसी के चलते दोनों के बीच दूरियां बननी शुरू हो गईं। तनावों के कारण कैट और रणबीर में झगड़े होने लगे थे। कहा जाता है कि कैट को रणबीर का दीपिका से नजदीकियां बढ़ाना पसंद नहीं था। इसी के चलते वह उनसे अक्सर बहस किया करती थीं। इसके अलावा कहीं न कहीं रणबीर के पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू सिंह भी कैटरीना संग उनके रिश्ते से खुश नहीं थे। और इसी कारण दोनों ने धीरे-धीरे दूरियां बनानी शुरू कर दी। साल 2016 में दोनों ऑफीशियली एक दूसरे से अलग हो गए।

वही मौजूदा समय की बात करें तो इन दिनो रणबीर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोंनो जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले है। जबकि कैटरीना का नाम पिछले कुछ समय से विक्की कौशल के साथ जोड़ा जा रहा है। 

Related Story