वेब सीरिज़ ‘पाताल लोक’ की जबरदस्त चर्चा, दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब !

By Neetu May 21, 2020, 3:39 p.m. 1k

पूजा राजपूत- एक तरह जहां OTT प्लेटफॉर्म ‘अमेज़ॅन प्राइम वीडियो’(Amazon Prime Video) पर रिलीज़ हुई वेब सीरिज़(Web Series) ‘पाताल लोक’(Patal Lok) जातिवादी गाली का इस्तेमाल करने के आरोप की वजह से विवादो में फंस गई हैं, वहीं इस सीरिज़ ने एक नया रिकॉर्ड भी कायम कर दिया है।

15 मई को रिलीज़ हुई ‘पाताल लोक’ डिजिटल वर्ल्ड की बेस्ट वेब सीरिज़ कही जा  रही है। कहा जाए तो "पाताल लोक ने धरती लोक को हिला दिया है"। वेब सीरिज़ को मिल रहे रिव्यूज़ और रिस्पॉन्स इस बात का सबूत है कि, ये वेब सीरिज़ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रही है। ऑडिएंस के साथ साथ  इंडस्ट्री, क्रिटिक्स और यहां तक कि ब्रांड सर्किट को भी इस थ्रिलर ने अपनी तरफ आकर्षित कर लिया हैं।

सोशल मीडिया पर सीरीज़ को मिल रही शानदार समीक्षा को देखते हुए, यह कहना गलत नहीं होगा कि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अब तक की बेस्ट वेब सीरिज़ है। 'पाताल लोक' के मीम्स की धूम हर तरफ़ देखने मिल रही है। 

राजकुमार राव से लेकर अनुराग कश्यप, विराट कोहली, विक्की कौशल, मोनज बाजपेयी और वरुण धवन जैसे सेलेब्रिटीज़ भी इंवेस्टिगेटिव थ्रिलर की तारीफ कर चुके हैं।

आपको बता दें कि, इस वेब सीरिज़ में लीड रोल जयदीप अहलावत ने निभाया है। 

धाकड़ पुलिस वाले ‘हाथीराम चौधरी’ के किरदार में उनका काम काफी पसंद किया गया है। इतना ही नहीं सीरिज़ के डायरेक्टर सुदीप शर्मा, बाकि की स्टार कास्ट, स्टोरीलाइन, एडिटिंग तक की तारीफें हो रही हैं।

धमाकेदार रिव्यूज़ के मिलने के बाद अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की ये नई वेब सीरिज़ मस्ट वॉच सीरिज़ बन गई है।

Related Story