single-post

राजकुमार-मौनी की फिल्म मेड इन चाइना की बदली रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

Dec. 26, 2018, 12:58 p.m.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और टीवी नागिन से अपने दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाले है।  इस फिल्म का नाम जब से सामने आया है तब से हर फैन इसके इंतजार में है। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है कि फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। पिछले दिनों जहां खबर थी कि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी वहीं 30 अगस्त रिलीज डेट कर दी है।

खबर है कि इस दिन कई बड़ी फिल्म के रिलीज होने वाली है जिसके चलते चलते मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दी है।  इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है। बता दें कि यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को भी दिनेश विजन ही प्रोड्यूस हैं। इस फिल्म में उनके अलावा मौनी रॉय और बोमन ईरानी भी होंगे।

आपको बता दें राजकुमार राव की सुपर डूपर हिट फिल्म स्त्री भी 2018 में 31 अगस्त को रिलीज हुई थी और अब उनकी फिल्म मेड इन चाइना की रिलीज डेट भी इसके अस पास ही रखी गई है। स्त्री ने में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की थी। अब राजकुमार राव के फैंस को उनकी फिल्म मेड इन चाओइना से कुछ ऐसी ही उम्मीद है। मौनी रॉय के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर राजकुमार राव की जोड़ी बनने जा रही हैं तो ऐसे में दोनों के फैंस भी खासा उत्साहित हैं। 

वैसे अपो बता दें कि राजकुमार राव के लिए ये साल काफी अच्छा रहा है। उनकी कई फिल्में इस साल रिलीज हुईं और सभी फिल्मों में उनके काम को सराहा गया है। हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘स्त्री’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास ही लिख दिया। फिल्म की लागत से कई गुना ज्यादा फिल्म की कमाई हुई।