single-post

‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

Oct. 3, 2018, 11:04 a.m.

बॉलीवुड की दंगल गर्ल फातिमा सना शेख इन दिनों खूब चर्चाओं में है। जिसकी वजह है फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ इस फिल्म फातिमा एक बार फिर आमिर खान के  साथ नजर आएगी। वहीं अब खबरे आ रही है कि फातिमा ने एक और नई फिल्म भी साइन कर डाली है। डायरेक्टर अनुराग बसु की नई फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल के लिए  फातिमा को ऑफर मिला है। खबरों की माने तो इस फिल्म में वो तापसी पन्नू को रिप्लेस कर सकती हैं।

बताया जा रहाहै कि फातिमा सना शेख को ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल के लिए अप्रोच किया गया है। वो इस फिल्म में तापसी पन्नू को रिप्लेस करने वाली हैं। दरअसल, जिन तारीखों में अनुराग बसु फिल्म की शूटिंग करना चाह रहे हैं, उनमें तापसी फ्री नहीं हैं। इन दिनों तापसी के पास ‘बदला’, ‘वुमनिया’ और ‘तड़का’ जैसी फिल्में हैं। इन फिल्मों की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इसी वजह से अनुराग को उनके रिप्लेसमेंट को तलाशना पड़ा है।

बता दें कि फातिाम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में फिल्म दंगल के साथ की थी। इस फिल्म में फातिमा आमिर खान की बेटी के रुप में नजर आई है। अब ये कहना गलत नहीं होगा की फातिमा अब सीनियर अभिनेत्रियों को भी रिप्लेस करने लगी हैं।