single-post

गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ डिनर डेट पर दिखें फरहान अख्तर, देखिए तस्वीरें

Jan. 5, 2019, 11:17 p.m.

इन दिनों 44 साल के फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। पिछले कई समय से दोनों एक साथ हैं। सोशल मीडिया पर दोनों कई बार अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। पिछले कई महीनों  दोनों अपनी लव-लाइव को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों के रिलेशन को लेकर हर तरफ चर्चा है। तभी तो आए दिन दोनों के प्यार की खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। फरहान और शिवानी दांडेकर की तस्वीरें एक बार फिर वायरल हो रही हैं। दोनों डिनर डेट पर साथ देखे गए हैं। 

कहा जा रहा है कि फरहान अख्तर इस साल शिबानी डांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध सकते है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों के हवाले से पता चला है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस है और फरहान के बच्चे भी शिबानी को काफी पसंद करते है और ऐसे में साफ नजर आ रहा है कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को नया नाम दे सकते है। 

पिछले दिनों ये कपल दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी में एक साथ एक दूसरे का हाथ थामे पहुंचा था। दोनों ने मीडिया में जमकर पोज दिए थे। इस मौके पर पहली बार ये कपल पब्लिकली मीडिया के सामने आया था।

आपको बता दें कि फरहान ने हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से 2000 में शादी की थी। उनकी दो बेटियां हैं। बता दें कि फरहान का साल 2017 में वाइफ अधुना अख्तर के सेपरेशन हो गया है। दोनों तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। तलाक के बाद अधुना, डिनो मोरिया के भाई निकोलो मोरिया को डेट कर रही हैं।

अधुना, निकोलो संग अपनी कई तस्वीरें शेयर करती हैं। वाइफ से अलग होने के बाद फरहान श्रद्धा कपूर को डेट करने लगे थे। लेकिन बीते दिनों ही उनका भी ब्रेकअप हो गया है। अब फरहान की लाइफ में शिबानी दांडेकर हैं। दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे हैं कि साल 2019 में शादी करने वाले हैं।