single-post

फिल्म तूफान के लिए जबदस्त मेहनत कर रहे हैं फरहान, हर किरदार को बना देते हैं दमदार

Oct. 15, 2019, 12:33 p.m.

फरहान अख्तर अपनी हर फिल्म में कुछ अलग तरह का रोल करते हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म द स्काई इज पिंक को बहुत पसंद किया गया और फिल्म में उनके एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। द स्काई इज पिंक में फरहान ने प्रियंका के पति निरेन चौधरी का किरदार किया। फिल्म में फरहान अख्तर एक ऐसे पति के रोल में हैं जो अपनी पत्नी की हर बात मान लेता है और उनका रोल बहुत ही शानदार है। फरहान की एक्टिंग आपका दिल जीत लेती है। 

द स्काई इज़ पिंक में दर्शकों के लिए जीवन के अनुभव पर अलग नज़रिया पेश किया गया है जिसमें फरहान अख्तर ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ एक बार फिर दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। यह निश्चित रूप से कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि फिल्म ने दर्शकों और आलोचकों को अपनी खूबसूरत कहानी और शानदार कलाकारों के साथ अचंभित कर दिया है।

फरहान अपनी फिल्मों में  शानदार प्रदर्शन  के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्में उतार-चढ़ाव से भरी ज़िन्दगी के  सफ़र से रूबरू करवाती हैं। फरहान अख्तर एक ऐसे कलाकार हैं जो अपनी पहली फिल्म रॉक ऑन के समय से ही बेहतरीन अभिनय के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे है। 

उनकी एक ओर कल्ट फिल्म "ज़िन्दगी ना मिलेगी डोबारा" एक ऐसी उम्दा फ़िल्म थी जिसने हमें दोस्ती का मायना सिखाया था। वहीं भाग मिल्खा भागट  भारत के प्रतिष्ठित एथलीट और ओलंपिक पदक विजेता मिल्खा सिंह के जीवन आधारित थी, जिसे फरहान ने बहुत संजीदगी से निभाया। फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला।  फरहान इन दिनों  अपनी आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा तूफान के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं।  

ये फिल्म एक बॉक्सर की कहानी होगी जिसे बहुत ही भावुक ढंग से पेश किया जाएगा। फिल्म में फरहान लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसकी तैयारी में वह पिछले काफी वक्त से लगे हुए हैं।  फरहान ने रोल की तैयारी के लिए काफी ट्रेनिंग की है। हर रोज उन्होंने 7-8 घंटे अपने रोल के लिए 7-8 घंटे बॉक्सिंग किया है। फिल्म में फरहान के अपोजिट मृणाल ठाकुर होंगी। अगले साल 2 अक्टूबर को फिल्म सिनेमाघरों में आएगी।