single-post

तूफान की शूटिंग के दौरान घायल हुए फरहान अख्तर, शेयर किया एक्स रे

Oct. 13, 2019, 8:30 p.m.

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। इनदिनों वो अपनी आने वाली फिल्म तूफान को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया जा चुका है। उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में फरहान ने बताया कि शूट के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई थी।

 इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हाथ के एक्सरे की एक फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ये मेरी पहली बॉक्सिंग इंजरी है। 

मेरे हेमेट (कलाई के पास का हिस्सा) में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है। बता दें कि फरहान 6 साल बाद मेहरा के साथ काम कर रहे हैं। पिछली बार दोनों ने एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक 'भाग मिल्खा भाग' में साथ काम किया था।

 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में फरहान अख्तर के साथ मृणाल भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में फरहान के अपोजिट मृणाल ठाकुर को लीड रोल में लिया गया है। फिल्म तूफान अगले साल 2 अक्‍टूबर को गांधी जयंती के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये फिल्म एक बॉक्सर की कहानी होगी जिसे बहुत ही भावुक ढंग से पेश किया जाएगा । फिल्म में फरहान लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसकी तैयारी में वह पिछले काफी वक्त से लगे हुए हैं। 

आपको बता दें कि 11 अक्टूबर को फरहान अख्तर की नई फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिले हैं। इसमें फरहान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं। दंगल स्टार जायरा वसीम और न्यूकमर एक्टर रोहित सराफ ने भी फिल्म अमह भूमिका निभाई है।