single-post

'तूफान' के सेट से फरहान अख्तर ने शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

Nov. 16, 2019, 11:36 p.m.

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। इनदिनों वो अपनी आने वाली फिल्म तूफान को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए फरहान कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर भी फरहान ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

फिल्म तूफान में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म से जुड़ी एक फोटो भी फरहान ने अब शेयर की है। इस फोटो में फरहान हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए फरहान ने लिखा है, 'Storming into the weekend।' इस फिल्म के किरदार के तौर पर फिट बैठने के लिए फरहान ने जिम में काफी पसीना बहाया है।

 साथ ही उन्होंने बॉक्सिंग की बारिकियों को समझने के लिए भी काफी काम किया है ताकि वो फिल्म में अपने किरदार में परफेक्शन ला सकें। इसके लिए उन्होंने बॉक्सिंग के कई लेसन भी सीखें हैं। इस फिल्म से जुड़ा पहला लुक भी जारी किया जा चुका है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ऐसा मौका भी आया जब फरहान घायल हो गए। 

फिल्म शूट के दौरान फरहान के हाथ में चोट लग गई थी। इनके कलाई के पास के हिस्से में फ्रैक्चर हो गया था। फरहान अख्तर की ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। फिल्म तूफान 2 अक्टूबर 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्ट कर रहे हैं। फरहान 6 साल बाद मेहरा के साथ काम कर रहे हैं। पिछली बार दोनों ने एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक 'भाग मिल्खा भाग' में साथ काम किया था।