single-post

'तूफान' की आधी शूटिंग खत्म करने पर फरहान ने किया सेलिब्रेट!

Nov. 21, 2019, 7:55 p.m.

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर Farhan Akhtar इनदिनों फिल्म 'तूफान' Toofan को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के लिए फरहान अख्तर Farhan Akhtar कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं। 

फरहान अख्तर Farhan Akhtar अपने दर्शकों के साथ हर ख़ुशी बाटते है, जब से फिल्म "तूफ़ान" Toofan  के शूटिंग की  शुरवात हुई है फरहान अख्तर Farhan Akhtar अपने प्रशंसकों से अपने ट्रेनिंग की हर बारीकियों को शेयर कर रहे है। 

जिसे प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में फरहान अख्तर Farhan Akhtar ने इन्स्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर शेयर की जिस पर लिखा है 'हाफवे 50%' यानी आधा काम हो गया है। उन्होंने आगे लिखा " 'तू' हो गया 'फान' बचा है।" 

फरहान अख्तर Farhan Akhtar के फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं और फरहान अख्तर Farhan Akhtar इसके लिए जितनी मेहनत कर रहे हैं फैंस का इस फिल्म के लिए काफी उत्सुकता है। 

फरहान अख्तर  Farhan Akhtar अक्सर फिल्म की तैयारियों से जुड़े वीडियो फैन्स के साथ इन्स्टाग्राम पर साझा करते रहते हैं जिन्हें देख कर मालूम पड़ता है की इस फिल्म के लिए उनकी तैयारी कितनी ज़बरदस्त है और अब फरहान अख्तर Farhan Akhtar ने साझा किया की तूफ़ान Toofan की आधी शूटिंग भी पूरी हो गयी है। 

फरहान अख्तर Farhan Akhtar हमें 'भाग मिल्खा भाग' जैसी ज़बरदस्त परफॉरमेंस देने के बाद एक बार फिर राकेश ओमप्रकाश मेहरा Rakeysh Omprakash Mehra के साथ एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में काम करते नज़र आने वाले हैं और फिल्म का नाम है 'तूफ़ान' Toofan जिसमे वो एक बॉक्सिंग प्लेयर का किरदार निभाते दिखेंगे। 

तूफ़ान Toofan का निर्देशन किया है राकेश ओमप्रकाश मेहरा Rakeysh Omprakash Mehra  ने और निर्माता हैं रितेश सिधवानी Ritesh Sidhwani , फरहान अख्तर Farhan Akhtar, राकेश ओमप्रकाश मेहरा Rakeysh Omprakash Mehra , पी.एस. भारती और राजीव टंडन Rajiv Tandon। यह फिल्म हमें अगले साल 2 अक्टूबर को देखने को मिलेगी।