single-post

BB13- सलमान की जगह फराह खान होस्ट करेंगी 'बिग बॉस', डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

Dec. 6, 2019, 12:19 p.m.

बिग बॉस 13 Big Boss 13 के घर में बीता हफ्ता खूब लड़ाई झगड़े से भरा रहा। सलमान खान Salman Khan ने एलान किया था कि अच्छे प्रदर्शन की वजह से शो पांच हफ़्तों के लिए बढ़ा दिया गया है। रिपोर्ट्स हैं कि रिएलिटी शो के एक्सटेंडेंड वर्जन में बतौर होस्ट सलमान खान  Salman Khan नहीं बल्क‍ि फिल्म निर्देशक फराह खान Farah Khan होंगी। 

अब फराह खान Farah Khan ने इस खबर की सच्चाई का खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में फराह खान Farah Khan ने बताया कि बिग बॉस 13  Big Boss 13 में उनकी होस्ट‍िंग की खबर महज अफवाह है। उन्होंने कहा कि वे सलमान खान Salman Khan की जगह नहीं ले रही हैं और ना ही बिग बॉस 13 Big Boss 13 के निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया है। 

खैर, फराह Farah Khan के बयान के बाद अब यह साफ है कि वे बिग बॉस 13 13 Big Boss 13 को होस्ट नहीं कर रही हैं। हालांकि फराह खान Farah Khan ने बिग बॉस 8 हल्ला बोल में होस्ट‍िंग की है। शो में उनकी होस्ट‍िंग को ऑडियंस ने पसंद भी किया। 

लोगों से मिले अच्छे फीडबैक के आधार पर फराह Farah Khan ने IANS को बताया था, 'मैं लोगों के रिस्पॉन्स से काफी राहत महसूस कर रही हूं। हां, पहले शायद लोगों के मन में थोड़ी आशंका थी। मुझे लगता है मेरे होस्ट करने का स्टाइल सलमान Salman Khan से अलग था। 

मुझे नहीं लगता कि कोई इसकी तुलना कर सकता है। वो एक शानदार होस्ट हैं, और मैंने अपने तरीके से होस्ट किया है। मैंने ह्यूमर से भरे क्लास टीचर की तरह होस्ट करने की सोची, जैसे टाइम पर उन्हें सलाह देना'। बिग बॉस 8 के अलावा फराह Farah Khan कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं।