single-post

भूटान के एक गांव में विराट-अनुष्का ने पी चाय, अनुष्का ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरे

Nov. 5, 2019, 7:53 a.m.

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर और क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं। ये कपल इन दिनों भूटान में छुट्टियां मना रहा है। आपको बता दें कि आज क्रिकेटर विराट कोहली अपना 31वां बर्थडे मना रहे हैं। ये जन्मदिन उनके लिए हर साल की तरह बेहद खास होने वाला हैं। वो अपना बर्थडे इन दिनों भूटान में सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

भूटान में  इस कपल की हैंगआउट करते हुए कुछ तस्वीरे सामने आई थी जिसमे अनुष्का एक सब्जी मड़ी में नजर आई थी। वहीं अब इस कपल ने कुछ और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने अपनी ट्रेकिंग अनुभव के बारे में बात की है। उन्होंने लिखा कि कैसे ये अनुभव उनके लिए यादगार साबित हुआ हैय़

अनुष्का ने लिखा, आज साढ़े 8 किलोमीटर की चढ़ाई करते हुए हम एक छोटे से गांव में पहुंचे थे। वहां हम एक जगह रुके और 4 महीने के छोटे से गाय के बछड़े को खाना खिलाया। घर के मालिक को लगा कि हम थक गए हैं और उसने हमसे चाय पूछी। तो हम उनके घर में चले गए और उनके पूरे परिवार को कोई आयडिया नहीं था कि हम कौन है इसके बावजूद उन्होंने हमारा गर्मजोशी से स्वागत किया। हमने उनके साथ बातें की और चाय पी और उन्हें सिर्फ यही लगता रहा कि हम दो लोग ट्रेकिंग कर थक चुके हैं। 

उन्होंने आगे लिखा, जो भी मुझे या विराट को करीबी तौर पर जानता और समझता है, उन्हें मालूम होगा कि मैं और विराट इस तरह के सिंपल और मानवीय कनेक्शन्स को बेहद पसंद करते हैं। हमें ये जानकर बेहद अच्छा लगा कि वो लोग दो अजनबी लोगों के साथ कितने प्यार से पेश आए और वे लोग हमसे किसी तरह की कोई उम्मीद नहीं कर रहे थे। अगर ये जिंदगी के असली मायने नहीं है तो मुझे नहीं पता वो क्या है। ये एक ऐसी याद है जो हमेशा हमारे दिल के करीब रहेगी। बता दें कि विराट का 5 नवंबर को जन्मदिन है और इसी के चलते दोनों सितारे भूटान में एक शांत हॉलीडे इंजॉय कर रहे हैं।