single-post

PICS - 34 साल की हुईं ईशा गुप्ता, बोल्ड तस्वीरों की क्वीन कहलाती हैं आजकल

Nov. 28, 2019, 3:54 p.m.

बॉलीवुड की बोल्ड ब्यूटी ईशा गुप्ता अक्सर खबरों में रहती हैं । कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपने हॉट फोटोशूट और फिल्मों को लेकर । ईशा गुप्ता का 28 नवंबर को जन्मदिन होता है। वो 34 साल की हो गई हैं। ईशा ने कर्नाटक के मनिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है।

  ईशा ने कर्नाटक के मनिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है।  ईशा ने कर्नाटक के मनिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है। 

 ईशा ने कर्नाटक के मनिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है।  ईशा ने कर्नाटक के मनिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है। फिल्म हिट रही थी और साथ ही ईशा को फिल्म के बेस्ट फीमेल डेब्यू ऑफ द ईयर का अवॉर्ड का नॉमिनेशन भी मिला था। इस फिल्म के बाद ईशा राज 3 में नजर आईं 

इस फिल्म में भी उनके साथ इमरान हाशमी थे औऱ साथ में बिपाशा बासु थीं। ये फिल्म भी हिट रही थी। बस फिर क्या इन फिल्मों के बाद बॉलीवु़ड में ईशा को पहचान मिल गई। 

इन फिल्मों ने उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस का खिताब दे दिया। इसके बाद वो कई फिल्मों में दिखी हैं, जिसमें अजय देवगन की बादशाहो से लेकर अक्षय कुमार की रुस्तम जैसी फिल्में शुमार है।

 बॉलीवुड की बोल्ड ब्यूटी ईशा गुप्ता अक्सर खबरों में रहती हैं । कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपने हॉट फोटोशूट और फिल्मों को लेकर । ईशा की तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा चढ़ गया था।  

आपको बता दें इससे पहले भी इशा अपने हॉट फोटोशुट के लिए ट्रोलिंग का शिकार हुईं थी जिसके बाद उन्होने स्टेटमेंट दिया था कि वो ट्रोलर्स को इम्पोरटेन्स नहीं देती। 

बता दें कि पिछले साल ही में ईशा फिल्म बादशाहो में नजर आई थी। वहीं इस साल उनकी फिल्म टोटल धमाल भी आई थी। अनुपम खेर के साथ उनकी फिल्म वन डे जस्टिस डेलिवर भी चर्चा में रही। 

आने वाले दिनों में वो देसी मैजिक और हेरा फेरी 3 में भी नजर आएंगी। पिछले दिनों ईशा का नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ भी जुड़ा था। हार्दिक के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी।