single-post

बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए तैयार रानी मुखर्जी और इमरान हाशमी, इस दिन रिलीज होंगी दोनों की फिल्में

Nov. 8, 2019, 10:08 p.m.

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्में इस वक्त कुछ खास कमाल नहीं दिखा रही हैं। इमरान हाशमी अपनी वेब सीरीज के बाद अब दोबारा से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इमरान अपनी थ्रिलर फिल्म द बॉडी के सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार हैं, लेकिन उनके रास्ते में इस बार बॉलीवुड की मर्दानी खड़ी हैं। 

जी हां, इमरान हाशमी की फिल्म द बॉडी की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है और इसका क्लैश रानी मुखर्जी की फिल्म से होने जा रहा है। असल में इमरान हाशमी ने आज ही अपनी फिल्म द बॉडी का एक पोस्टर डालते हुए ऐलान किया है कि उनकी फिल्म 13 दिसम्बर को रिलीज होगी। 

अगर आपको याद हो तो यशराज फिल्म्स की तरफ से कुछ समय पहले ऐलान किया गया था कि रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी 2, इस साल 13 दिसंबर को रिलीज होगी। इसका मतलब साफ है कि इमरान और रानी के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर होने वाली है। इमरान की फिल्म द बॉडी की बात करें तो इसमें इमरान संग ऋषि कपूर, वेदिका और सोभिता धूलिपाला ने काम किया है। 

सुनीर खेतरपाल इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म द बॉडी, मलयालम डायरेक्टर जीतू जोसेफ का बॉलीवुड डायरेक्टोरियल डेब्यू है। जोसेफ ने बताया, 'इस क्राइम मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ने मुझे बहुत उत्साहित किया है।

 इसमें थोड़ा बहुत हॉरर भी देखने को मिलेगा और हमें इस फिल्म के दोनों नायकों का किरदार निभाने के लिए बहुत अच्छे एक्टर्स मिले हैं।' दूसरी तरफ रानी की मर्दानी 2 की बात करें तो इस फिल्म को गोपी पुथरन बना रहे हैं, जिन्होंने फिल्म मर्दानी को लिखा था।

 इससे पहले जब रानी की फिल्म मर्दानी 2 के बनने का ऐलान हुआ था तब उन्होंने बताया था कि मर्दानी मेरे दिल के बेहद करीब है और हमेशा रहेगी। 

उसकी रिलीज के बाद से सभी ने मुझसे पूछना शुरू कर दिया था कि मैं मर्दानी 2 कब करूंगी। मुझे विश्वास है कि इस फिल्म के ऐलान से उन सभी को खुशी होगी।