single-post

इस वजह से बदली गई इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया की रिलीज़ डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

Jan. 4, 2019, 1:53 p.m.

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी कई सालों बाद एक बार पर्दे पर नजर आने वाले है। इन दिनों इमरान हाशमी की अपकिंग फिल्म चीट रिलीज होने वाली है। इस फिल्म कि रिलीज डेट को लेकर क बड़ा बदलाव किया गया है। फिल्म चीट इंडिया 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी। वहीं अब ये फिल्म रिलीज 18 जनवरी को रिलीज होने वाली है। यानी पहल की रिलीज डेट से एक हफ्ता पहले रिलीज होने जा रही है।

रिलीज डेट में बदलाव होने का कारण है कि 25 जनवरी को कई फिल्में रिलीज होने वाली है जिसमे फिल्म कंगना रनौत की मणिकर्णिका और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे शामिल है। लेकिन अब सूत्रों की मानें तो ठाकरे और चीट इंडिया की टीम ने आपसी सहमति से ये तय कर लिया है कि एक दूसरे का बिज़नेस खाने कोई नुकसान नहीं होने देंगे। यही कारण है कि टीसीरीज़ की चीट इंडिया, बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पहले ही रिलीज़ होगी।

बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। फिल्म का ट्रेलर वाकई कमाल का रहा। इस फिल्म की टैगलाइन है, नकल में ही अकल है। ट्रेलर में देखा गया था। इस फिल्म में इमरान बच्चों से घूस यानि कि डोनेशन लेते हुए नजर आते है। इमरान होनहार बच्चों को पैसे का लालच देकर दूसरे स्टूडेंट्स की जगह उनसे एग्जाम दिलवाते हैं।

 फिल्म में इमरान की डायलॉग डिलिवरी और उनका अंदाज़ बेहद ही निराला नजर आए। इमरान देश में चल रहे ऐजूकेशन सिस्टम पर बात करते दिखाई देते है। इमरान फिल्म में राकेश सिंह नाम के एक शख्स के रोल में है। जो लोगों से पैसे लेता है और फिर उनका एडमिशन करवाता है। शौमिल सेन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।