single-post

कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने "रागिनी एमएमएस सीज़न 2" से जुड़ी झलक की साझा!

Nov. 21, 2019, 8:33 p.m.

टीवी से लेकर फिल्म और डिजिटल प्लेटफॉर्म की क्वीन के रूप में प्रसिद्ध, एकता कपूर  Ekta Kapoor साल 2019 में सभी प्लेटफार्म पर दर्शकों के लिए सबसे बेहतरीन कंटेंट पेश करने में व्यस्त रहीं है। 

अपने फैंस को एक ओर सरप्राइज देते हुए, एकता कपूर Ekta Kapoor ने बोल्ड और कंटेंट से भरपूर "रागिनी एमएमएस सीज़न 2" Ragini Mms Season 2 के निर्माण में लगने वाली मेहनत से पर्दा उठाया है। जहाँ एक तरफ एकता कपूर  Ekta Kapoor इस रहस्य से पर्दा उठा रही है, वही हम यह जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर ये #HelloJi कौन है!

 अपने सोशल मीडिया पर एकता कपूर  Ekta Kapoor ने सीधे ऑफिस कॉन्फ्रेंस से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी टीम के साथ नज़र आ रहीं है। 

एकता कपूर  Ekta Kapoor जिन्होंने हाल ही में 'ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर' के लिए पुरस्कार जीता है, वह इन दिनों रागिनी एमएमएस Ragini Mms के नए सीजन में चमक-धमक-नमक' जोड़ने में व्यस्त है और उनके रहस्यमय "हैलो जी" HelloJi  ने हमें इस कदर जिज्ञासु कर दिया है कि हम सभी अब यह जानना चाहते हैं कि एकता कपूर  Ekta Kapoor से किसने बात की थी और नए सीजन में कौन नमक के साथ ज़ायका बढ़ाते हुए नज़र आएगा! खैर, रहस्य अभी जारी है लेकिन अब हमें इतना तो पता लगा गया हैं कि शो के निर्माण में कितनी मेहनत लगती है!

 हाल ही में, एकता कपूर Ekta Kapoor ने अपनी आगामी फ़िल्म "केटीना" में दिशा पटानी Disha Patani के साथ सहयोग की घोषणा की है। यही नहीं, एकता कपूर  Ekta Kapoor ने 'केटीना' से दिशा पाटनी Disha Patani का एक एक्सक्लूसिव लुक भी शेयर किया था, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है।

 एकता कपूर  Ekta Kapoor ने हाल ही में बालाजी प्रोडक्शन के 25 साल पूरे किए हैं और यह उनके लिए गर्व एवं जश्न का क्षण था क्योंकि ऑल्ट बालाजी जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, उसके 20 मिलियन पेड सब्सक्राइबर हो गए है।