single-post

रिलीज हुआ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का नया गाना इश्क मीठा, पापा संग जमकर नाची सोनम

Jan. 15, 2019, 2:12 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर एक्टर अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का नया गाना इश्क मीठा रिलीज हो गया है। पिछले कई दिनों से ये गाने खूब चर्चा में  रहा है। जब से इसका पोस्टर रिलीज किया गया था तब से फैंस को गाने का बेसब्री से इंतजार था। इश्क मीठा गाना एक वेडिंग सॉन्ग हैं। इस गाने में सोनम कपूर अपने पापा अनिल कपूर के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इश्क मीठा गाने में सोनम कपूर पटियाला सूट सलवार में बिलकुल पंजाबन दिखाई दे रही हैं।

कुछ देर पहले रिलीज हुए इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। ये गाना इस गाने को हर कोई सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहा है। गाना सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर लॉन्च हुआ है। नया वर्जन पुराने वर्जन से पूरा अलग है। अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर इस गाने का लिंक शेयर किया है। यह गाना पुराने गाने से बिलकुल अलग है। 2 मिनट 24 सेकंड के इस गाने में सोनम और अनिल कपूर की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई दे रही है।एक हफ्ते पहले इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ है। इस गाने  में सोनम और राजकुमार की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। इस गाने में सोनम राजकुमार को गाल पर किस करती भी नजर आती है। सोनम कपूर और राजकुमार राव भले ही फिल्म में एक-दूसरे से रोमांस करते नजर नहीं आने वाले लेकिन इस गाने में इन दोनों की जोड़ी देखना मजेदार है।  

ALSO READ : बनारसी सिल्क साड़ी में सोनम कपूर ने कराया फोटोशूट, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर को देखकर आपको ये समझ आएगा कि ये प्रेम कहानी तो है लेकिन इसमें सच में एक जोरदार सय्यपा है। फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर बनाई गई है जिसमें सोनम कपूर किसी लड़के या फिल्म के हीरो राजकुमार राव से नही बल्कि एक लड़की से प्यार करती हैं।