single-post

35 साल की हुईं दिव्यांका त्रिपाठी, जन्मदिन पर देखिए उनका वेडिंग अलबम

Dec. 14, 2019, 2:29 p.m.

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ( Divyanka Tripathi ) छोटे पर्दे की स्टार हैं। सीरियल ये हैं मोहब्बतें से  दिव्यांका टीवी की क्वीन बन चुकी हैं । सीरियल ये है मोहब्बतें ( Yeh Hai Mohabbatein) में  इशिता के रोल में नजर आने वाली दिव्यांका आज बहुत बड़ी स्टार हैं । दिव्यांका की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है । दिव्यांका आज अपना बर्थडे मना रही हैं। वो 35 साल की हो गई हैं। दिव्यांका के बर्थडे पर आज हम आपको उनकी शादी की तस्वीरें दिखाएंगे। दिव्यांका ने टीवी एक्टर विवेक दहिया ( Vivek Dahia ) से शादी की है। 

पिछले दो साल में यह दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए थे। पहले तो शादी को लेकर, बाद में हनीमून को लेकर और फिर नच बलिए की जीत लेकर। जब-जब यह कपल मीडिया के सामने आया यह हमेशा ‘मेड फॉर इच अदर’ लगा। आपकोे बता दें कि विवेक पर अपना दिल हारने वाली दिव्यांका की जिंदगी में विवेक से पहले भी कोई और था। दिव्यांका ने सबसे पहले अपना दिल छोटे पर्दे के एक्टर शरद मल्होत्रा को दिया था ।

इनके बीच लव और रोमांस का सिलसिला करीब 7 सालो तक चला, लेकिन पिछले साल ये जोड़ी एक दूसरे से अलग हो गई जिसकी वजह ये थी कि दिव्यांका चाहती थी जल्द से जल्द शादी करना लेकिन शरद शादी की बजाय अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे, जिसकी वजह उनकी जोड़ी टूट गई । 

शरद के बाद दिव्यांका की जिंदगी में बहार बनकर आएं विवेक दहिया चंडीगढ़ में पले बढ़े विवेक दहिया ने माडलिंग की दुनिया से छोटे पर्दे पर अपनी पहचान सीरियल एक वीर की अरदास वीरा से बनाई ।

 

फिर उन्हें सुपरहिट सीरियल ये है मोहब्ब्तें में एसीपी अभिषेक सिंह का रोल मिला और इसी सीरियल की शूटिंग के दौरान वो कब इशिता यानि दिव्यांका के नजदीक आ गए ये उन्हें पता भी नहीं चला ।   इस तरह बातो मुलाकातों के बाद दिव्यांका और विवेक की नजदीकियां बढ़ी और प्यार हुआ  ।

दिव्यांका और विवेक की शादी पिछले कुछ महीनों से छोटे पर्दे की दुनिया में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन गया था लेकिन विवेक और दिव्यांका को अपनी शादी की तैयारियों की फुर्सत भी ना थी । शादी से पहले इन दोनों ने अपाना प्री-वेडिंग शूट भी करवाया जो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो गया और फैंस को भी खूब भाया। 

 8 जुलाई 2016 को इन दोेनों की शादी हुई थी। दिव्यांका और विवेक  की शादी भोपाल से हुई थी। दिव्यांका भोपाल की रहने वाली है ऐसे में विवेक चंडीगढ़ से बारात लेकर भोपाल आए।