single-post

दिव्यांका ने पति विवेक के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, त्योहार की खूबसूरत तस्वीरें देखिए

Oct. 18, 2019, 10:22 a.m.

देशभर के साथ-साथ विदेश में भी करवा चौथ त्यौहार की धूम रही। दिन भर उपवास के बाद पत्नियों ने  चांद का दीदार करके ही अपना व्रत खोला। ये त्योहार शादीशुदा महिलाओं ने लिए बेहद खास होता हैं इस दिन सभी सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं।  करवाचौथ के व्रत की अहमियत जितनी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आती है उससे कहीं ज्यादा सेलेब्स की ज़िंदगी में भी देखने को मिलती है।  फिल्मी स्टाइल में ना सही लेकिन असल ज़िंदगी में भी ये सितारे इस व्रत को पूरे दिल से निभाते हैं । टीवी की फेमस बहू इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी ने शानिवार को करवा चौथ बड़ी रोमांटिक तरीके से मनाया। टीवी की दुनिया के सबसे फेमस कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का ये चौथा करवाचौथ रहा। दिव्यांका ने करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

दिव्यांका ने अपने घर की छत पर पहले चांद का दीदार किया और फिर अपने पति को देखा। दिव्यांका ने करवा चौथ के मौके पर लाल रंग का ड्रेस पहना जिसे पहन कर वो बहुत खूबसूरत दिख रही थी। 

 

टीवी की दुनिया के सबसे प्यारे कपल है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया । दिव्यांका ने 4  साल पहले विवेक दहिया से शादी की थी। विवेक और दिव्यांका को फैंस का बहुत प्यार मिला है। दिव्यांका ये है मोहब्बतें सीरियल से बहुत पॉपुलर हुईं। पिछले कई सालों में यह दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए थे। पहले तो शादी को लेकर, बाद में हनीमून को लेकर और फिर नच बलिए की जीत लेकर।