single-post

अपनी पहली सालगिरह पर गोल्डन टेंपल पहुंचे दीपिका-रणवीर, देखिए तस्वीरें

Nov. 15, 2019, 10:14 p.m.

एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस कपल ने 14-15 नवंबर साल 2018 को इटली में शादी रचाई थी। आज दोनों की शादी को एक साल पूरा हो गया हैं। दीपवीर ने इस खास मौके पर बहुत ही खास प्लान बनाया था। 

शादी को एक साल पूरे होने की खुशी में रणवीर-दीपिका ने सबसे पहले भगवान के दर्शन करके उनका आशीर्वाद लेने का प्लान बनाया। इसी बीच इस कपल गुरुवार को वेंकटेश्वर मंदिर, तिरुमाला पहुंचा था। तो वहीं आज इस जोड़े ने गोल्डन टेंपल में मत्था टेका।  सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। इस मौके पर दीपिका और रणवीर के परिवार वाले भी मौदूज रहे। 

इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने पंजाबी लुक कैरी किया हुआ हैं। मैरून कलर का हैफी पटियाला सूट में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आई। उन्होंने मांग भी भरी हुई है। इस मौके पर वो बिल्कुल नई नवेली दुल्हन नजर आ रही हैं तो वहीं रणवीर सिंह ने भी मेचिंग का कुर्ता पजामा पहना हुआ है। फोटो में ये दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। सभी ने 

आपको बता दें कि इस कपल ने पिछले साल इटली की लेक कोमो में ग्रैंड वेडिंग की थी। इस कपल ने 2 रीति-रिवाजो में शादी रचाई थी । 15 नवंबर को दीप-वीर की शादी पारंपरिक सिंधी रीति रिवाज से हुई थी। सिंधी शादी में दीपिका ने रेड कलर का लहंगा पहना था जिसमे एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आई थी।

 शादी करने के बाद दोनों ने भारत आकर अलग-अलग जगहों पर रिसेप्शन दिया था । शादी के दोनों आउटफ‍िट्स को मशहूर ड‍िजाइनर सब्‍यासाची ने तैयार किया था। दीपिका के लहंगे की कीमत 8.95 लाख रुपये थी।