single-post

दीपिका पादुकोण हैं बहुत रईस, इन बेशकीमती चीजों का है शौक

Jan. 5, 2020, 12:33 p.m.

बॉलीवुड दीपिका पादुकोण आज फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक हैं। दीपिका पादुकोण एक्टिंग ही नहीं बल्कि फैशन और नेट वर्थ के लिए भी खूब जानी जाती हैं।  नेटवर्थ मामले में दीपिका किसी एक्टर से कम नहीं हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका की नेट वर्थ 100 करोड़ रुपए है।  

दीपिका पादुकोण की साल 2019 में कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। इसके बावजूद फोर्ब्स द्वारा जारी टॉप 10 सेलेब्स की लिस्ट में 48 करोड़ की कमाई के साथ 10वें नंबर पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण को फिल्म पद्मावत के लिए 12 करोड़ रुपए फीस दी। एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका को एक एड फिल्म के लिए लगभग आठ करोड़ रुपए चार्ज किए जाते हैं। जोकि बहुत बड़ी बात है। 

दीपिका पादुकोण से सबसे ज्यादा शौक जिस चीज का है वो है महंगे बैग्स। जी हां मस्तानी को हैंड बैग्स का बहुत शौक हैं। इसकी एक झलक हमने कुछ दिनों पहले रणवीर की शॉपिंग में दिखी थी। सोशल मीडिया पर रणवीर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो मुंबई के एक मॉल में वुमेन बैग के शोरूम में नजर आए थे। कहा जा रहा था कि यहां वो अपनी पत्नी के लिए एक खूबसूरत बैग लेने पहुंचे थे। 

दीपिका अक्सर Fendi ब्रांड के बैग के साथ देखी जाती है उसकी कीमत 2.52 लाख रुपए बताई जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के इस बैग को बछड़े के चमड़े से बनाया जाता है। दीपिका के पास इसके अलावा कई फ्लैप बैग भी है। इसकी कीमत 3.48 लाख रुपए है। वहीं, दीपिका को महंगी घड़ियों का भी शौक है। उनके पास टिसॉट क्लासिक प्रिंस डायमंड वाच भी है। यह घड़ी 18 कैरट के सॉलिड रोज गोल्ड से बनी है। इसकी कीमत 8 लाख रुपए है।