single-post

अब इटली रवाना हुए दीपिका पादुकोण के हेयर स्टाइलिस्ट और मैनेजर करिश्मा, देखिए तस्वीर

Nov. 11, 2018, 9:54 a.m.

बॉलीवुड का हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी के लिए इटली रवाना हो गया है। दोनों को शनिवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।  एयरपोर्ट लुक में भी दोनों एक-दूसरे को कोऑर्डिनेट करते दिख। दरअसल जहां एक ओर रणवीर सिंह सफेद कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखे तो वहीं दीपिका पादुकोण भी व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आईं।  दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे।

वहीं अब खबर आ रही है कि दीपिका के हेयरस्टाइलिस्ट अमित ठाकुर, गैबरियल जॉर्जियो और मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी इटली के लिए रवाना हो चुके है। सभी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उम्मीद जताई जा रही है जहां अमित और गैबरियल दीपिका को खूबसूरत हेयरस्टाइल देने वाले है वहीं करिश्मा दीपिका के साथ-साथ मेहमानों और शादी से जुड़ी खास जिम्मेदारी निभाने वाली हैं।

बता दें कि 21 अक्टूबर को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर कार्ड शेयर करते हुए अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया था इतना ही नहीं नवंबर के पहले हफ्ते से ही दीपिका रणवीर के शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। दीपिका-रणवीर का 5 साल वाला लंबा रिलेशन अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचा है। पिछले दिनों जहां दीपिका के घर नंदी पूजा की गई थी तो वहीं रणवीर सिंह के घर हल्दी की रस्में हुई थी। खबर है कि दीपिका रणवीर की शादी में सलमान खान से लेकर कई बडे स्टार शिरकत कर सकते हैं। शादी के बाद दोनों ग्रांड रिसेप्शन भी देने वाले  हैं। दोनों का रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा।  रणवीर दीपिका की शादी दो रीति रिवाजों से होगी। दरअसल रणवीर जहां सिंधी हैं तो वहीं दीपिका कन्नड़ है। ऐसे में इन दोनों ही रीति रिवाजों से इनकी शादी होगी।