single-post

दीपिका ने पार्टी में बदला अपना लुक, रिसेप्शन ड्रेस के साथ जूते पहने आईं नजर, देखें तस्वीरें

Dec. 2, 2018, 11:03 a.m.

दीपिका-रणवीर की शादी का तीसरा और आखिरी रिसेप्शन शनिवार को होटल ग्रैंड हयात में शुरू हुआ। दीपिका रणवीर ने वेस्टर्न लुक अपनाया। रणवीर ने जहां ब्लैक सूट पहना, वहीं दीपिका रेड गाउन में नजर आईं। इस रेड गाउ में दीपिका बेहद हॉट लग रही थी। रेड गाउन के साथ दीपिका ने ब्लैक हाई हील्स कैरी किया था। लेकिन पार्टी के बीच में दीपिका और रणवीर ने अपना लुक बदल लिया। 

पार्टी के अंदर की कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे रणवीण ने लॉग कोर्ट पहना है तो वहीं दीपिका ने अपने गाउन को वन पीस बना लिया। इतना ही नहीं हाई हील्स छोड़ दीपिका ने सफेद जूते पहने। वहीं गले में मंगलसूत्र और हाथों में चूड़ा भी पहने नजर आई।  

 

आपको बता दें कि दीपवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए थे। 14 नवंबर को पहले कोंकणी रीति-रिवाज से शादी हुई और इसके बाद 15 नवंबर को दोनों ने सिंधी रीति-रिवाज से शादी की। शादी के बाद 21 नवंबर को इन दोनों ने बेंगलुरू में दीपिका के रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया था। इसके बाद 28 नवंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात तें दूसरा रिसेप्शन रखा गया। इसमें मीडिया और दोनो फैमिली के कुछ करीबी लोगों को ही बुलाया गया।

 दोनों ने अपने  रिसेप्शन में जमकर डांस किया। सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे है। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने भी रणवीर के साथ अपने  'जुम्मा चुम्मा' गाने पर जबदस्त डांस किया। आपको बता दें न्यूलीवेड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शुक्रवार सुबह गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। दोनों मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर गए. कपल के साथ दीपिका-रणवीर के परिवारवालों ने भी बप्पा का आशीर्वाद लिया।