single-post

इंटरनेशनल लेवल पर छा गईं लवली दीपिका, मिल गया ये बड़ा सम्मान, जानिए ?

March 9, 2018, 6:32 p.m.

बॉलीवुड के सिंहासन पर दीपिका पादुकोण रानी बनकर राज कर रही हैं । इस बात में कोई शक नहीं है । दीपिका का जलवा पूरे बॉलीवुड में हैं । इसके अलावा मिस पादुकोण अपनी पहचान इंटरनेशनल लेवल पर भी बना चुकी हैं । इसी के चलते अब दीपिका के नाम एक खास खिताब आया है । हाल ही में दीपिका को इंटरनेशनल लेवल पर सम्मानित किया गया है । दीपिका को उनकी पर्फोमेंस के साथ साथ कॉन्ट्रोवर्सीज को अच्छे से संभालने के चलते सम्मानित किया गया है । वुमेन्स डे के मौके पर वराइटी मैगज़ीन ने एक लिस्ट के जरिए उन्हें सम्मानित किया है ।

इस लिस्ट में दुनिया भर की महिलाओं को उनके काम से होने वाले प्रभाव के लिए सम्मानित किया गया है । लिस्ट में परफ़ॉर्मर, अधिकारियों, निर्माता और कार्यकर्ताओं के रूप में एशिया और अफ्रीका, यूरोप और लैटिन अमेरिका से 50 महिलाएं शामिल है । लिस्ट में हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन, सलमा हायेक, गल गडोट, डेज़ी रिडले जैसी कई दिग्गज एक्ट्रेसेस के नाम शुमार हैं ।

वहीं इस मैग्जीन में दीपिका की तारीफ करते हुए  लिखा गया कि,  हालिया सुपरहिट फिल्म "पद्मावत" की अभिनेत्री को अपनी फिल्म की ख़ातिर कई समूह से जान से मारने की धमकी और गंदी-गंदी बाते कही गई थी । लेकिन दीपिका ने इन सबके दौरान धीरज रखा और इन सबका डटकर सामना किया और बड़ी साहसी तरीके से संभाला । जो बेहद तारीफ के काबिल है ।

बता दें कि दीपिका ने ओम शांती ओम से लेकर हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज तक सफलता हासिल की है । दीपिका की सफलता को हर किसी ने पसंद किया है । इसीलिए आज वो सुपरस्टार है ।