single-post

इस मशहूर डायरेक्टर की फिल्म में काम करने के लिए दीपिका-आलिया में छिड़ी जंग !

Jan. 8, 2019, 8:23 p.m.

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली पिछले दिनों ही फिल्म पद्मावत को लेकर आए थे। फिल्म को लेकर जितना विवाद हुआ था उतनी ही फिल्म को सफलता भी मिली थी। भांसाली की फिल्में बेहद अलग ही लेवल की होती है। भंसाली की फिल्मों में भव्यता पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं भंसाली जल्द ही एक नई फिल्म बनाने जा रहे है. इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की दो ब़डी फिल्मों को लेकर बात की जा रही है। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में रेस लगी हुई है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना हर एक्ट्रेस का सपना होता है। बीटाउन की शायद ही कोई ऐसी लीडिंग लेडी हो जो भंसाली की फिल्म का ऑफर ठुकरा दे। 

ऐसे में संजय लाली भंसाली अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट के लिए एक्ट्रेस तलाश रहे हैं और भंसाली की अगली फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा है। खबरों की माने तो भंसाली इस फिल्म के लिए आलिया को कास्ट करने का मन बना रहे हैं। हालांकि फिलहाल कुछ भी फाईनल नहीं है। क्योंकि दीपिका संजय लीला भंसाली की ऑल टाईम फेवरेट हैं और आलिया इन दिनों बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। 

ऐसे में अपनी फिल्म की लीडिंग लेडी का सलेक्शन करना भंसाली के लिए काफी टफ होने वाला है। इसीलिए इन दोनों हसीनाओं का नाम आ रहा है। बीते दिनों ही खबर आई है कि भंसाली जल्द ही सलमान-शाहरुख के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे है. भंसाली की फिल्म में ये दोनों ही सुपरस्टार्स होंगे। Reports के मुताबिक, संजय सौदागर की तरह एक विषय पर विचार कर रहे हैं, जिसमें सलमान और शाहरुख दोस्त बनेंगे, फिल्म में दिखेगा कि कैसे पहले एक दूसरे के दुश्मन बन जाएंगे। हालांकि अभी कुछ तय नहीं है कि आखिर फिल्म फ्लॉर्स पर कब आएगी।