single-post

दानिश जेहन के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब, हजारों की भीड़ में नजर आए लोग, देखिए वीडियो

Dec. 21, 2018, 6:11 p.m.

अभी हाल ही में मशहूर यू-ट्यूबर और रियलिटी शो एस ऑफ स्पेस के कंटेस्टेंट दानिश जेहन की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। दानिश एक मशहूर यू-ट्यूबर थे। दानिश का दो दिन पहले ही रात को मुंबई में एक कार एक्सीडेंट हुआ है। इस एक्सीडेंट में दानिश की मौके पर ही मौत हो गई। 21 साल के दानिश अभी अपना करियर बना ही रहे थे। हाल ही में दानिश को अंतिम विदाई देने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा है। लोगों की शायद ही ऐसी भीड़ आपने कभी किसी के लिए देखी होगी। 

मुंबई में दानिश के अंतिम दर्शन के लिए हजारों से भी ज्यादा लोग इकट्ठा हुए थे। इस भीड़ में मौजूद लोग दानिश की एक झलक पाने के लिए बेताब दिख रहे थे। दानिश युवाओं के बीच काफी पॉपुलर थे। इसीलिए शायद यंगस्टर्स में उनके लिए ज्यादा क्रेज रहा था। 

इस अंतिम यात्रा में दानिश के परिवार वालों के साथ साथ उनके कई करीबी औऱ दोस्त मौजूद रहे थे। बता दें कि हादसे वाले दिन दानिश किसी शादी को अटेंड करके आ रहे थे। बीते दिनों से वो विकास गुप्ता के शो एस ऑफ स्पेस में नजर आ रहे थे।

 इस शो में विकास को खूब पसंद किया गया था। वहीं शो में विकास ने भी दानिश की खूब तारीफ की थी। दानिश यू-ट्यूब पर अलग अलग तरह के वीडियोज बनाते थे। साथ ही उनके वीडियोज को काफी पसंद भी किया जाता था। दानिश मुंबई के एक मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते थे। एक चॉल के लड़के ने कैसे लोगों का दिल जीता इस पर हर किसी को नाज़ है। 

अभी महज उन्होंने अपना करियर शुरू ही किया था। लेकिन अफसोस कार एक्सीडेंट में वो अब नहीं रहे हैं। दानिश की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। दानिश अपने लुक्स औऱ हेयरस्टाइल के चलते खूब चर्चा में रहे थे।

 विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है औऱ दानिश को श्रद्धांजलि दी। वहीं विकास के अलावा दिव्या अग्रवाल, सोहेल खान, अली गोनी, यहां तक कि सारा अली खान ने भी दानिश को श्रद्धांजलि दी है।