---विज्ञापन---

कोरोना वायरस को लेकर हॉलीवुड स्टार्स भी आए सामने, एंजेलिना जोली ने दान किए 7.5 करोड़

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ता प्रकोप देख पीएम मोदी ने देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है। 14 अप्रैल तक भारत बंद है। पीएम के इस नियम का पालन हर देश की जनता पूरा कर रही हैं। कोरोना वायरस से फैली महामारी को मिलकर हराने के लिए अब कई नामी चेहरे […]

Edited By : | Updated: Mar 26, 2020 15:11
Share :

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ता प्रकोप देख पीएम मोदी ने देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है। 14 अप्रैल तक भारत बंद है। पीएम के इस नियम का पालन हर देश की जनता पूरा कर रही हैं। कोरोना वायरस से फैली महामारी को मिलकर हराने के लिए अब कई नामी चेहरे सामने आ रहे हैं।

 हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने 10 लाख अमेरिकी डॉलर की राहत राशि दान की है। एंजेलिना ने 'नो किड हंग्री' नाम के एनजीओ को 10 लाख अमेरिकी डॉलर की मदद की है। 

वहीं जेनर ने लॉस एंजिलिस के अस्पतालों में चिकित्सीय सामग्री खरीदने के लिए राशि दी है। रिपोर्ट में एंजेलिना के हवाले से लिखा गया है, 'इस सप्ताह तक एक अरब से अधिक बच्चे कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के कारण स्कूलों से बाहर हैं। 

अमेरिका के लगभग 2.2 करोड़ बच्चे भोजन मदद पर निर्भर हैं। इनमें वे बच्चे भी शामिल हैं, जो स्कूल में मिलने वाली देखभाल और पोषण पर निर्भर होते हैं।'नो किड हंग्री' लगातार प्रयास कर रहा है कि अध‍िक से अध‍िक जरूरतमंद बच्‍चों तक पहुंचा जाए।' 

प्रसाधन कंपनी काइली कॉस्मेटिक्स की संस्थापक-मालिक काइली जेनर के सहयोग के बारे में अरबपति डॉक्टर थाइस आलियाबादी ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि जेनर ने हमें 1,000,000 अमेरिकी डॉलर की राशि दी जिससे हमें हजारों मास्क और अन्य सुरक्षात्मक सामग्री खरीदने में मदद मिली।

ये भी देखिए:- राम चरण और महेश बाबू ने बढ़ाए मदद के हाथ, डोनेट किए एक-एक करोड़ रुपये

First published on: Mar 26, 2020 03:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.