single-post

कमांडो 3 ने संडे को किया बंपर बिजनेस, फिल्म की कमाई 20 करोड़ के करीब पहुंची !

Dec. 2, 2019, 6:28 p.m.

विद्युत जामवाल Vidyut Jammwal अब बॉलीवुड के कमांडो कहलाने लगे हैं। कमांडो थ्री Commando 3 में विद्युत जामवाल का ज़बर्दस्त एक्शन है और इस बार उनकी एक्टिंग की भी जमकर तारीफ़ हो रही है। रविवार को फिल्म का बिजनेस शानदार रहा और फिल्म ने अब तक 18.33 करोड़ की कमाई कर ली हैं। अकेले रविवार को भी फिल्म ने 8 करोड़ का बिजनेस किया। विद्य़त फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं।

कमांडो थ्री में विद्युत जामवाल का ज़बर्दस्त एक्शन है और इस बार उनकी एक्टिंग की भी जमकर तारीफ़ हो रही है। कमांडो थ्री  को सिनेमा घरों में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में संडे को विद्युत अचानक एक मुंबई के गेयटी थियेटर में पहुँचे और वहाँ वह अपनी फ़िल्म को लेकर दर्शकों का रिस्पॉन्स जाना चाह रहे थे । सिनेमाघर में पिक्चर देख रहे दर्शकों के सामने जब अचानक विद्युत आए तो उनके लिए ये किसी तोहफ़े से कम नहीं था । सब वहाँ विद्युत के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए बेताब हो उठे विद्युत जामवाल भी फ़ैन्स के बीच सबकी मुरादें पूरी करतीं भी नज़र आए । विद्युत ने फ़ैन्स के साथ सेल्फी देते नजर आए। 

इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि ये इसका बिजनेस 50 करोड़ से ऊपर जाएगा। विद्युत को कमांडो सीरिज की फिल्मों को खूब पसंद किया गया है वहीं कमांडो 3 को भी सराहा जा रहा है। फिल्म में विद्युत दमदार डॉगलॉग्स बोल रहे हैं । कहा जा रहा है कि कमांडो 3  ( Commando 3 ) इस सीरिज की सबसे बेहतरीन फिल्म हैं। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है।

फिल्म में विद्युत  करण सिंह डोगरा नाम के इंटेलिजेंस में अधिकारी के रोल में हैं। देश में एक बड़ा आतंकी हमला होने वाला है और उसे हमले को नाकाम करने की जिम्मेदारी दी जाती है। करण पता लगाता है कि लंदन में बैठा एक  आतंकी भारतीय नौजवानों को बरगला कर देश में बड़ा हमला करवाना चाहता है। करण अपनी सहयोगी अधिकारी भावना रेड्डी ( अदा शर्मा ) ( Adah Sharma)  के साथ लंदन रवाना होता है। वहां ब्रिटिश इंटेलिजेंस अधिकारी मल्लिका सूद ( अंगीरा धर ) ( Angira Dhar)  भी इस काम में उनकी मदद करती है।