single-post

चारु असोपा और राजीव सेन ने करवाया रॉयल फोटोशूट, बीकानेर में मना रहे हैं छुट्टियां

Oct. 22, 2019, 7:58 a.m.

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। कुछ महीने पहले चारु ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी रचाई थी। शादी के बाद चारु और राजीव आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं। ये कपल एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में छाए हुआ हैं।  इन दिनों ये कपल बीकानेर में छुट्टियां मना रहा हैं।

सामने आई ये तस्वीरें नरेंद्र भवन, बीकानेर की हैं जहां इस कपल ने रॉयल फोटोशूट करवाया। आप देख सकते हैं कि चारु रानी के किरदार में नजर आ रही हैं तो वहीं राजीव एक राजा के किरदार में नजर आ रहे हैं। चारु इतनी खूबसूरत लग रही है कि खुद राजीव भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाए। सोशल मीडिया पर चारु और राजीव की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और ये रॉयल फोटोशूट देखकर हर कोई दंग है। इस तस्वीर में तो राजीव चारु पर बेशुमार प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे है।

चारु आसोपा और राजीव सेन अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुशी-खुशी रह रहे हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने राजीव के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। शादी के बाद चारु का ये पहला करवाचौथ था जिसे दोनों ने बडे़ रोमांटिक तरीके से सेलिब्रेट किया था। सोशल मीडिया पर दोनों ने इस मौके की तस्वीर शेयर की थी। 

बता दें कि सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन ने 16 जुलाई 2018 को एक्ट्रेस चारू असोपा संग शादी की थीष। इन दोनों की शादी गोवा में हुई थी। तीन दिन तक चले इस सेलिब्रेशन में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त पहुंचे थे। शादी के बाद से ही ये कपल लगातार चर्चा में बना हुआ है।  शादी से लेकर हनीमून तक चारू और राजीव से जुड़ा सबकुछ सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होता रहता है। दोनों की हनीमून ट्रिप आलीशान थी।

 इसके बाद दोनों ने दिल्ली में भी कुछ समय साथ बिताया था। हालांकि शादी के डेढ़ महीने बाद ही ऐसी खबरें आईं कि राजीव और चारू के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है. इन दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था और कुछ तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं। बाद में उन्होंने फिर से एक-दूसरे को फॉलो किया। अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है और दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा है। दोनों की फोटो देखकर तो ये बात साफ है।