टेलीविजन एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने कोरोना रिपोर्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात।

By Neetu July 17, 2020, 5:47 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज/पूजा राजपूत – दुनिया भर में कोरोना संक्रमण के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं, भारत में भी अब कोरोना संक्रमितों का आंकडा 10 लाख की संख्या पार कर कर गया है। टेलीविजन जगत के कई सितारे में इस डेडली वायरस के शिकार बन चुके हैं। हाल ही में सीरियल ‘इश्कबाज़’ फेम एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने भी यह खुलासा किया था कि उनका ‘कोविड 19’ टेस्ट पोजिटिव आया है।

जिसके बाद से ही अदिति ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था। अदिती के कोरोना संक्रमित की खबर सामने आने के बाद से ही उनके फैंस चिंतित थे। हांलाकि अब अदिति ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की है।

अदिति ने बताया है कि उनका कोरोना टेस्ट अब नेगेटिव आया है। लेकिन खतरा अभी टला नहीं है, क्योंकि उनमें इस बिमारी के लक्षण अभी भी मौजूद हैं। इससे उन्होने फैसला किया है कि टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी वह अपना इलाज तब तक जारी रखेंगी, जब तक वह पूरी तरह से ठीक महसूस नहीं करती हैं।

आपकों बता दें, कि अदिति स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में नज़र आने वाली थीं, लेकिन कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होने इस सीरियल को छोड़ दिया था। रिपोर्ट आने के बाद से ही अदिति घर पर रहकर ही डॉक्टर की सलाह से अपना इलाज कर रही थीं, और कोरोना से उन्होने अपनी यह जंग जीत भी ली है। लेकिन उनमें इस बिमारी के कुछ लक्षण अभी भी मौजूद हैं। कभी भी उन्हें अचानक सिर में दर्द हो जाता है, और काफी कमज़ोरी भी महसूस हो रही है। अपने इंटरव्यू में अदिति ने बताया कि “मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, फिर भी ना जाने क्यों इसके लक्षण अभी भी मुझमें मौजदू हैं। मुझे लगता है कि कुछ दिन लगेंगे मुझे नॉर्मल होने में।”

अदिति ने आगे बताया कि “मैं डॉक्टर की सलाह से सारी सावधानी बरत रही हूं। स्टीम, गर्म पानी पीना, काढ़ा पीना, लंग्स की एक्सरसाइज़ भी कर कर रही हूँ। और ये 15 दिन के लिए नहीं बल्की मैं तब तक करूँगी जब तक मैं पूरी तरह से ठीक महसूस ना कर लूं”।

आपको बता दें कि, कोरोना का शिकार होने के बाद अदिति की सुंघने की शक्ति पर असर पड़ा था, इसके अलावा उनके अंदर और कोई लक्षण नहीं दिखा था। जिसके बाद अदिति ने अपना कोविड 19 टेस्ट करवाया था, और वह पॉजिटिव आया था। हांलाकि अब अदिति पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं।

Related Story