करोड़ों की घड़ी पहने नजर आए रणवीर सिंह, कीमच जानकर चौंक जाएंगे !

By Neetu Feb. 17, 2020, 3:52 p.m. 1k

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) हाल ही में दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) के साथ हॉलीडेज मनाकर लौटे हैं। मुंबई एयरपोर्ट के बाहर दीपिका के हाथों में हाथ डाले वो नजर आए। उस वक्त रणवीर ने सिंपल और बेसिक आउटफिट पहना था लेकिन उनकी हाथों पर कुछ ऐसा था जो सबका ध्यान खींच रहा था। रणवीर ने बेशकीमती घड़ी ( Ranveer's Watch ) पहन  रखी थी। उनकी स्विस घड़ी इतनी शानदार थी कि उसपर से नजर नहीं हट रही थी। उन्होंने फ्रैंक मूलर की घड़ी पहनी थी। उनकी व्हाइट गोल्ड की घड़ी में ढेरों हीरे जड़े थे। घड़ी के अंदर जो नंबर उस पर भी  हीरे जड़े थे। रिस्ट वॉच का लुक इतना शानदार है कि ये जिसके भी हाथ में बंधा हो लोगों का ध्यान उस पर जाएगा ही।    

रणवीर की घड़ी में बेल्ट लेदर का है। बहुत ही उम्दा क्वालिटी का लेदर घड़ी की बेल्ट के लिए किया गया है। उनकी घड़ी फ्रैंक मूलर के याचिंग सीरिज की है। इस घड़ी की कीमत करीब 2.1 करोड़ है। ये घड़ी इतनी महंगी है कि भारत में बहुत कम लोग इसको खरीद सकते हैं। रणवीर को घड़ियों का बहुत शौक है और ऐसे में जो घड़ी उन्हें पसंद आ जाती है उसके लिए वो कीमत नहीं देखते।  2.1 करोड़ की घड़ी उन्होंने अपने शौक को पूरा किया। 

रणवीर सिंह का स्टाइल हमेशा चर्चा में रहता है। अपने ड्रेसेज को लेकर वो अक्सर ट्रोल हो जाते हैं लेकिन ये भी है कि रणवीर के कपड़े और एक्सेसरीज काफी महंगे होते हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म 83 और जयेश भाई जोरदार की काफी चर्चा है। दोनों फिल्में इसी साल रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा वो मिस्टर इंडिया के सीक्वल में भी काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म मेकर अली अब्बास जफर ने उन्हें फिल्म मिस्टर इंडिया ऑफर की है। साथ ही  करण जौहर उन्होंने  की फिल्म तख्त भी  साइन कर रखी है। 

 

   

Related Story