मम्मी पापा के साथ मॉलदीव घूमने उर्वशी रौतेला, वायरल हुईं तस्वीरें

By Neetu March 5, 2020, 1:40 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela)  अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं। उर्वशी भले ही कम फिल्मों में नजर आ रही हों लेकिन वो अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी वो छाईं रहती हैं। उर्वशी रौतेला के मॉलदीव ( Maldives) वेकेशन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो काफी हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं। 

एक्वा कलर की बिकिनी ( Urvashi Rautela Hot ) में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया। उनके फैंस को ये तस्वीर बहुत पसंद आई। बिकिनी के साथ मैचिंग हैट और सनग्लासेस में वो काफी हॉट दिख रही थीं। 

उर्वशी का ये पेड हॉलीडे था। इस ट्रिप पर वो अपने मम्मी पापा के साथ गईं थी। तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि वो अपने परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताया।

मम्मी से साथ वो समंदर में राफ्टिंग करती दिंखी। इस हॉलीडे पर उन्होंने खूब मस्ती की। 

उर्वशी के बॉलीवुड में काम की बात करें तो उर्वशी पिछले साल  पागलपंती फिल्म में नजर आईं थी। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म थी। इस फिल्म में उनके लिए बहुत ज्यादा स्कोप नहीं था। 

 

फिल्मों के लिए तरस रहीं उर्वशी ने हाल ही में बयान दिया था कि ,''मुझे पता है कि मैंने अब तक मेरी पूरी क्षमता का इस्तेमाल नहीं किया है।  मुझे ऐसा लगता है कि मैं बहुत कुछ कर सकती हूं, लेकिन अभीतक वैसा कुछ नहीं हुआ है। मेरे में बहुत टैलेंट हैं। फिलहाल मैं सिर्फ प्रोजेक्ट्स देख रही हूं ताकि मैं अपने पूरे टैलेंट का यूज कर सकूं। एक कलाकार के लिए सही प्रोजेक्ट्स का चयन बहुत जरूरी है ताकि वो अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं। ''

साल 2013 में सनी देऑल के साथ फिल्म सिंह साब द ग्रेट से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वो काबिल औऱ सनम रे जैसी फिल्मों में दिखी हैं। 

उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी 4 भी फ्लॉप हो गई थी। लगातार फिल्मों का फ्लॉप होना उनके करियर पर बुरा असर डाल रहा है।

उर्वशी रौतेला खूबसूरत हैं, टैलेंटेड हैं। सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं लेकिन फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं। 

Related Story

Next Story

Flashback - बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने बहुत दुख देखें, निधन के बाद ठेले पर ले जाया गया था श्मशान

single-post

By E24 July 5, 2020, 11:14 a.m. 1k

सुनील दत्त (Sunil Dutt ) की फिल्म हमराज (Humraaz ) से बॉलीवुड ( Bollywood )में एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस लॉन्च हुई थी। नाम था विमी। विमी ( Vimi ) उन हीरोइनों में से एक थीं जो अपनी  खूबसूरती और अदाओं के लिए मशहूर हुईं। विमी एक आजाद ख्याल महिला थी जो एक पंजाबी परिवार से थी। अपने परिवार के मर्जी के खिलाफ़ इन्होने कलकत्ता के एक मारवाड़ी व्यवसायी शिव अग्रवाल से शादी की थी। विमी का एक बेटा और बेटी भी थी लेकिन इससे उनके फिल्मी करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ा। संगीतकार रवि ने विमी को मुंबई लाकर बी आर चोपड़ा से मिलाया और यही से शुरू हुआ उनका फ़िल्मी सफ़र । पहली ही फिल्म 'हमराज' से वो रातोंरात स्टार बन गईं। देखते ही देखते उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई और सभी हिट रहीं। अब तो निर्माता-निर्देशक विमी को अपनी फिल्मों में लेने के लिए उनके घर के चक्कर तक काटने लगे

उन्होंने हमराज के बाद वचन, पतंगा और आबरू जैसी बेहतरीन फ़िल्मों में काम किया । बावजूद इसके उनका करियर परवान नहीं चढ़ा। अपने करियर आगे बढ़ाने के लिए वो एक्सपोज करने तक को तैयार हो गईं थीं। इससे उनके पति नाराज होकर उनसे अलग हो गए। 

इसके बाद  विमी जॉली नाम के प्रोड्युसर के साथ रहने लगी। विमी का ये रिश्ता भी नाकाम रहा।  तनाव और तंगहाली ने विमी को शराब का लती बना दिया और जॉली ने भी उनका साथ छोड़ दिया। काम ना मिलने की वजह से विम्मी की आर्थिक हालत बद से बदतर होने लगी।

 

कभी महंगी गाड़ियों में घूमने वाली और फिल्मों के जरिए मोटी कमाई करनेवाली विमी की आर्थिक हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें अपना बंगला तक छोड़ना पड़ा। कहा तो ये भी जाता है कि विम्मी ने खुद को वेश्यावृति के हवाले कर दिया था और इससे उनका बचा करियर भी बर्बाद हो गया। 

गुमनामी और बदहाली के दौर से गुजर रही विमी  की जिंदगी के आखिरी दिन नानावटी अस्पताल में गुजरे और आर्थिक तंगी के आगे बेबस होकर विम्मी की सांसों ने भी उनका साथ छोड़ दिया। विमी इस कदर गुमनामी में चली गईं थीं कि कोई उनकी खोज खबर लेने वाला नहीं था।

22 अगस्त 1977 को विमी का निधन हो गया था। 40 साल पहले आज ही के दिन विमी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।  आखिरी दिनों में उनके पास इतने पैसे भी नहीं थे कि उनकी शव यात्रा निकाली जाए और उनकी लाश को एक ठेले पर डालकर ले जाना पड़ा था। उनकी अंतिम यात्रा में बस चार-पांच लोग ही थे।

Related Story

Next Story

टीवी की वो 7 एक्ट्रेसेस जो अब गुमनाम हैं, कहीं नजर नहीं आती !

single-post

By E24 July 5, 2020, 11:08 a.m. 1k

पूजा राजपूत –छोटे पर्दे पर हमेशा टीवी एक्ट्रेसेस का दबदबा रहा है। नयारा, प्रज्ञा, प्रीतो, इशिता, महर, गुड्डन ये वो बहुएं ऑडिएंस के दिलों पर कई साल से राज कर रही हैं। लेकिन कुछ चेहरें ऐसे भी हैं, जो अपनी खास पहचान बनाने के बाद भी आज सीरियल्स की दुनिया से गायब हैं। जिनके बारे में आज हम बात करेंगे-

राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur)-

सांवली रंगत वाली राजश्री ठाकुर को उनके रंग-रूप की वजह से ही टीवी पर खास पहचान मिली थी। 2005 में आए ज़ीटीवी के सीरियल ‘सात फेरे’ में राजश्री ने सलोनी का किरदार निभाया था, जिसे हमेशा अपनी रंगत की वजह से समाज की उपेक्षा का सामना करना पड़ता था। सलोनी के रोल में राजश्री ने जान डाल दी थी। उनकी एक्टिंग का हर कोई फैन था। 

लेकिन सात फेरे के बाद राजश्री ठाकुर भी पर्दे से लम्बे वक्त तक गायब रहीं। आखिरी बार राजश्री को 2013 में आए सीरियल धरती का वीर योद्धा- महाराणा प्रताप में देखा गया था। शो के खत्म होने के बाद से ही राजश्री एक बार फिर सीरियल्स की दुनिया से दूर हैं।

नौशीन अली सरदार (Nausheen Ali Sardar)-

सोनी टीवी का बेहद पॉपुलर सीरियल था ‘कुसुम’ । जिसमें लीड किरदार एक्ट्रेस नौशीन अली सरदार ने निभाया था। एकता कपूर का ये सीरियल सुपरहिट रहा था। ‘कुसुम’ के किरदार में नौशीन को काफी पसंद किया गया। नौशीन को कुसुम के नाम से ही पहचाना जाने लगा। हांलाकि इसके बाद नौशीन पर्दे से गायब हो गई। 

कुछ सीरियल्स में नौशीन गेस्ट अपीरिएंस में भी नज़र आईं, लेकिन उन्हें कुसुम वाली सक्सेस दोबारा नहीं मिल पाई। पिछले साल नौशीन ऑल्ट बालाजी की वेब सीरिज़ क्लास ऑफ 2020 में दिखी थीं। लेकिन कोई भी अपनी फेवरेट ‘कुसुम’ को पहचान नहीं पाया था।

श्वेता क्वात्रा (Shweta Kawatra) – 

सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ की पल्लवी अग्रवाल तो आपको याद होगी ही।, पार्वती अग्रवाल की देवरानी पल्लवी अग्रवाल के किरदार में नज़र आईं थीं एक्ट्रेस श्वेता क्वात्रा। ‘कहानी घर-घर की’ के बाद श्वेता ने कुसुम, कृष्णा अर्जुन, C.I.D. , जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल्स में काम किया। 

श्वेता लम्बे वक्त से सीरियल्स की दुनिया से गायब हैं। आपको बता दें कि श्वेता ने टीवी एक्टर मानव गोहिल से शादी की है। दोनों की एक बेटी भी है।

पूनम नरुला (Poonam Narula) –

90 के दशक में सोनी टीवी पर बेहद पॉपुलर शो आया था जिसका नाम था ‘कन्यादान’। शो में किरण खेर, जयती भाटिया के अलावा मुख्य भूमिका में नज़र आई थी एक्ट्रेस पूनम नरूला। एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की की में भी पूनम ने निवेदिता बासू का रोल प्ले किया था। पूनम इंडस्ट्री के पॉपुलर चेहरों में से एक थीं। लेकिन 2010 के बाद से पूनम को किसी भी सीरियल में देखा नहीं गया।

शिखा स्वरूप (Shikha Swaroop) –

90 के दशक के शुरुआती दौर में शिखा स्वरूप ने फिल्मों की दुनिया से सीरियल्स की दुनिया का रुख किया था। आज भी हर कोई उन्हें चन्द्रकांता के तौर पर जानता है। शिखा को आखिरी बार 2012 में ज़ीटीवी पर प्रसारित हुए सीरियल रामायण-सबके जीवन का आधार में कैकेयी के रोल में देखा गया था।

भैरवी रायचूरा (Bhairavi Raichura) –

बालिका वधू में भैरवी रायचूरा ने आनंदी की मां का रोल निभाया था। भैरवी ने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी शो हम पांच से की थी। हम पांच में भैरवी काजल भाई के रोल में दिखी थीं। इसके बाद बाद भैरवी ने कई सीरियल्स में काम किया, लेकिन भैरवी को आंनदी की मां के रोल भागवती सिंह के रोल में दर्शकों का खूब प्यार मिला। लम्बे वक्त से भैरवी भी गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं।

शेफाली शर्मा(Shefali Sharma) –

कलर्स के हिट सीरियल बानी-इश्क दा कलमा में बानी का रोल निभाकर शेफाली शर्मा टीवी का पॉपुलर चेहरा बन गई थीं। सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में भी शेफाली ने काम किया। 2016 में शेफाली सीरियल तेरे बिन में दिखी थीँ। इसके बाद से ही शेफाली किसी सीरियल में नहीं दिखी हैं।

Related Story

Next Story

कभी भारती सिंह के पास खाने तक को नहीं थे पैसे, आज करोड़ों के घर की मालकिन हैं, देखिए तस्वीरें

single-post

By E24 July 2, 2020, 11:58 p.m. 1k

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। भारती आज 36 साल की हो गई हैं। सब जानते हैं कि भारती किसी पहचान की मोहताज नहीं है। भारती को आज हर कोई जानता है। भारती की कॉमिक टाइमिंग के लिए उन्हें जानता है। 

भारती टीवी जगत का जाना माना नाम  है। साथ ही वो बॉलीवुड के कई अवॉर्ड शोज को भी होस्ट कर चुकी है। कई फिल्मों में भी भारती ने छोटे छोटे रोल्स किए हैं। 

भारती स्टैंडअप कॉमेडी के लिए फैमस है। इसीलिए तो भारती को कॉमे़डी क्वीन का खिताब मिला है। भारती आज अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। 

भारती का जन्म 3 जुलाई 1986 को अमृतसर पंजाब में हुआ था। जब वह काफी छोटी थी, तभी भारती के पिता गुजर गए थे। इसके बाद भारती की मां ने ही उन्हें पाला पोशा और बड़ा किया। भारती ने बड़ी ही मुश्किलों का सामना किया है। भारती के परिवार की कभी आर्थिक तंगी भी ठीक नहीं थी।

 हालात तो कुछ ऐसे थे की उन्हें आधा पेट भूखा सोना पड़ता था । भारती की मां ने उन्हें हमेशा ही मदद की। मां के साथ भारती की बॉन्डिंग भी अलग है। 

भारती जब अपने करियर में आगे बढ़ रही थी को उनके बढ़े वजन के चलते उन्हें खूब ताने सुनने पड़ते थे। लेकिन भारती ने अपने इसी वजन को अपना हथियार बना लिया और कॉमेडी जगत की सबसे बड़ी कॉमेडियन बन गईं। 

मोटापे की वजह से लोग उनका मजाक बनाते जिससे की भारती बहुत दुःख होता था और वो रात भर रोया करती थी। भारती एक शूटर भी रह चुकी हैं और उन्हें इसमें गोल्ड भी मिला है। भारती ने पहली बार The Great Indian Laughter challenge सीजन-4  एंट्री की। 

इस शो के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद उन्होंने कई सरे कॉमेडी शोज़ में काम किया किया जिनमे कॉमेडी सर्कस, महाबली कॉमेडी सर्कस, जैसे शो शामिल हैं।

 भारती की मां उनकी शादी को लेकर बहुत परेशान रहती थी। आखिरकार भारती ने पिछले साल हर्ष लिंबाचिया से शादी रचाई। भारती को लोग क्यूट जरूर कहते थे कि लेकिन बढ़े वजन के चलते उनसे सच्चा प्यार किसी ने नहीं किया।

 ये प्यार उन्हें हर्ष लिंबाचिया में मिला। भारती और हर्ष पहली बार एक कॉमेडी शो के सेट पर मिले थे, जिसमें भारती परफ़ॉर्म कर रही थीं और हर्ष उनके लिए स्क्रिप्ट लिखते थे. 

पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर वो प्यार में बदल गई औऱ पिछले साल उन्होंने धूमधाम से शादी रचाई। भारती अब एक आलीशान घर में रहती है। भारती का घर बेहद शानदार है। 

घर में अलग तरह के फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है। भारती के घर को एक जाने माने डिजाइनर ने डिजाइन किया है। भारती ने नया घर लिया जिसमें दो बेडरूम है। 

इस घर में दीवालों का कलर भी खास है तो वहीं डाइनिंग एरिया और सिटिंग एरिया एल शेप का है। अपने घर को बनवाने के लिए भारती ने खूब ध्यान दिया है। 

खैर भारती आज बेहद सक्सेसफुल हैं। भारती एक शो में एपिसोड के लिए 25 से 30 लाख लेती हैं। 

वहीं वो एक लाइव इवेंट के लिए 15 लाख लेती हैं। इसके अलावा भारती की सालाना कमाई करीब 8 करोड़ है।

Related Story

Next Story

TIKTOK बैन होने से किस बॉलीवुड स्टार को हुआ सबसे ज्यादा नुकसान ? जानिए

single-post

By E24 June 30, 2020, 8:48 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - आज कल भारत और चीन के बीच रिश्ते बेहद तनाव भरे चल रहे हैं । दोनों देशों के बीच बिगड़ते हालातों के चलते देशभर में चीनी सामानों का विरोध हो रहा है। वही चीन के साथ बढ़ते तनाव को मद्देनजर रखते हुए भारत सरकार ने 59 चीनी एप्स को देश में बैन कर दिया है जिसमें टिकटॉक ऐप (Tik tok App) भी शामिल है। वही टिकटॉक बैन होने के साथ ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर टिक टॉक यूज़र्स के रिएक्शन आने का सिलसिला जारी हो चुका है। भारत सरकार द्वारा बैन किए गए टिक टॉक ऐप पर सेलेब्रिटीज ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग सरकार के इस फैसले पर दुख जता रहे हैं तो वही कुछ सेलीब्रिटीज ऐसे भी है जिनके टिक टॉक पर लाखों के संख्या में फॉलोअर्स होने के बावजूद भी वो सरकार के इस फैसले पर अपना समर्थन दे रहे हैं। उनका कहना है कि,भारत सरकार द्वारा चीनी एप्स को बैन करने का यह फैसला देशहित में और सुरक्षा के लिए बहुत अच्छा है। इसके अलावा लोगों को सोशल मीडिया एडिक्शन से भी आजादी मिलेगी। इस एप पर बॉलीवुड के 10 ऐसे स्टार्स शामिल है जिनके सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। तो आइए इनपर एक नज़र डालते हैं।

 शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) 15.6 million followers 

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो नए-नए वीडियो बनाकर फैन्स को इंटरटेन करती हैं। शिल्पा शेट्टी अब टिकटॉक  (TikTok) पर भी खूब धमाल मचा रही थी, अक्सर फैन्स को एंटरटेन करने के लिए हर दिन कुछ नया करती थी, वो कॉमेडी वीडियो के अलावा योग और कुकरी जैसे वीडियो भी इस प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती थी। जिसकी वजह से टिक टॉक पर उन्हे 15.6 million से ज्यादा लोग फौलो कर रहे थे । टिकटोक बैन होने के बाद शिल्पा अब इस एप पर वीडियो नहीं डाल सकेंगी। 

2) रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) 13.7 million followers 

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) भी खूब वायरल हो रहे थे। रितेश अपनी पत्नी जनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) के साथ  फिल्मी गानो पर वीडियो बनाते थे। दोनो कभी रोमांस करते दिखते तो कभी कॉमेडी, दोनो हमेशा एक- दूजे के साथ मस्ती भरा वीडियो शेयर कर फैन्स को हसाने का काम करते थे । लोगों को इनकी जोड़ी काफी पसंद है। टिक- टॉक पर इनके करीबन 13.7 million फॉलोअर्स थे ।

3) जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez) 13.6 million followers 

 बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस मे से एक जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी  टिक- टॉक पर अपना जलवा बिखेरती नज़र आ रही थीं । जैकलीन टिक- टॉक पर कभी अपने  डांस मूवस शेयर करती दिखती थी तो कभी फैन्स को फैशन ट्रेन्ड सिखाती नज़र आती थी । टिक टॉक पर इस वक़्त उनके लगभग 13.6 million फॉलोअर्स हैं । लोगों को उनके वीडियोज़ भी काफी पसंद आते हैं ।

4) दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) 6,8 Million followers 

बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी टिक- टॉक पर वीडियो बनाने में पीछे नही थी, वो अक्सर लोगों को जागरूक करने को लेकर टिक टॉक पर वीडियोज़ शेयर करती रहती थी। फिल्मी पर्दे पर फैन्स का दिल जीतते आई दीपिका टिक- टॉक पर भी खूब सुर्खियों मे रहती थी। 'छपाक' फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने अपना टिक टॉक अकाउंट शुरू किया था और अब तक दीपिका के टिक- टॉक पर 6.8 million फॉलोअर्स हो चुके थे।

5) सनी लियोन (Sunny Leone) 6.6 Million followers 

सनी लियोनी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड समेत टीवी और रिएलिटी शो करके काफी नाम कमाया है और वो टिक-टॉक पर भी काफी मशहूर हो गई थी । टिक- टॉक पर सनी अक्सर अपने फैन्स को कुछ ना कुछ सिखाती दिखती थी। कभी योगा, तो कभी डांस मूव कर वो इन दिनो टिक टॉक पर खूब धमाल मचा रही हैं। सनी के लगभग 6.6 Million फॉलोअर्स थे ।

6) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) 6.1 Million followers 

टाइगर श्रॉफ का हुनर किसी से छुपा नही है, वो एक बेहतरीन ऐक्टर होने के साथ एक अच्छे डांसर भी हैं । लडके- लड़कियां  सब उनको चाहते हैं, उनके लाखो फैन्स हैं, जो उन्हे देख कर मोटिवेट होते हैं । टाइगर अपने फैन्स के लिए वर्कआउट से जुड़ी वीडियोज़ टिक- टॉक पर शेयर करते थे, जिससे उनके फैन्स को सीखने मे मदद मिल जाती है । टाइगर को करीबन 6 million से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे थे।

7) वरुण धवन ( Varun Dhawan) 3.8 million followers 

बॉलीवुड ऐक्टर  वरुण धवन के फैन की तो कोई कमी ही नहीं है। वो सोशल मीडिया के लगभग हर प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं। साथ ही अब टिकटॉक पर भी अपना हुनर दिखाते रहते थे, अपने कूल अंदाज से सबको इंप्रेस करने वाले वरुण को लगभग 3.8 million फैन्स फॉलो कर रहे थे ।

8) दिशा पाटनी (Disha patani) 3.7 Million followers 

बॉलीवुड की सबसे फिट और हॉट एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी भी इन दिनो टिकटॉक पर मशहूर हो रही थीं । उनके वीडियो भी टिक टॉक पर खूब वायरल होते थे, कभी सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देती नजर आती, तो कभी अपना हॉट और बोल्ड अवतार में फोटोशूट करवाती दिखती । टिक- टॉक पर उन्हे 3.7 million फैन्स फॉलो कर रहे थे।

9) कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan ) 2.4 million followers 

बॉलीवुड के यंग हार्ट थ्रोब कार्तिक आर्यन ने बहुत कम समय में अपनी पहचान इंडस्ट्री के कमाऊ सितारे के रूप में बनायीं है। इतने कम समय में उनके लाखो फैन्स भी हैं । लॉक डाउन के दौरान फैन्स को एंटरटेन करने के लिए कार्तिक हर रोज कुछ नया पोस्ट करते थे, कभी अपनी बहन के साथ मस्ती करते दिखते तो कभी लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक करते थे । टिक टॉक पर इतने कम समय मे कार्तिक के 2.4 million फॉलोअर्स थे।

10) माधुरी दिक्षित (Madhuri dixit ) 1.8 Million followers 

TikTok पर माधुरी दीक्षित  (Madhuri dixit ) भी काफी फ़ेमस थी। उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर आने के बाद से कम ही वीडियो अपलोड किए थे, लेकिन इतने में ही उनके 1.8 मिलियन यानी 18 लाख फोलोअर्स हो गए थे। 

Related Story