single-post

तनुश्री के खिलाफ एमएनएस ने किया मानहानि का केस, राखी सावंत भी पहुंची पुलिस थाने !

Oct. 5, 2018, 11:54 a.m.

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों नाना पाटेकर पर लगाए इल्ज़ामों को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इस मामले को लेकर जहां कई लोग तनुश्री के साथ खड़े हैं तो वहीं कई लोग तनुश्री के ख़िलाफ भी हैं। इस सब के बीच तनुश्री पर एक औऱ मुसीबत भी आ गई है। हाल ही में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे के बारे में की गई टिप्पणियों के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हाल ही में महाराष्ट्र के बीड़ जिले में पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है। बता दें कि तनुश्री दत्ता ने हाल में ही एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था कि राज ठाकरे, बाल ठाकरे के उत्तराधिकारी बनना चाहते थे, लेकिन वो ऐसा कर पाने में असफल रहे जिसके साथ उन्होंने राज ठाकरे की पार्टी को गुंडों की पार्टी कहा था।

तनुश्री ने यह आरोप भी लगाया था कि साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट में उनकी गाड़ी के साथ हुई तोड़फोड़ में भी एमएनएस कार्यकर्ताओं का ही हाथ था।  उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें एमएनएस से धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि दो लोगों ने हाल ही में उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश की थी। 

इसी दौरान तनुश्री के खिलाफ राखी सावंत ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। राखी का आरोप है कि जब से उन्होंने तनुश्री के खिलाफ बोला है उन्हें फोन पर धमकियां मिल रही हैं।