single-post

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottDabangg3, हुड हुड गाने के चलते सलमान की फजीहत !

Nov. 29, 2019, 1:37 p.m.

बॉलीवु़ड के दबंग सलमान की फिल्म दबंग 3 इन दिनों जमकर सुर्खियों में रह रही है। सलमान इस फिल्म के जरिए फिर से चुलबुल पांडे बनकर आ रहे हैं। सलमान की इस फिल्म को लेकर अब विवाद होना भी शुरू हो गया है। दरअसल बीते दिनों ही फिल्म का गाना हुड हुड दबंग रिलीज हुआ है। फिल्म का ऑडियो पहले ही आ गया था जिसके बाद वीडियो अभी हाल ही में रिलीज किया गया है। लेकिन वीडियो के आते ही बवाल भी हो गया है। फिल्म के गाने को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी हंगामा मचना शुरू हो गया है। आलम ये है कि लोग अब ट्विटर पर #BoycottDabbang3 को शेयर कर रहे हैं और ये ट्रेंड भी कर रहा है। 

अब बताते हैं कि आखिर इतना विवाद हो भी क्यों रहा है। दरअसल हुड हुड दबंग गाने में सलमान खान Salman Khan के साथ साथ कई और बैकग्राउंड डांसर्स नजर आए। खास बात ये है कि गाने में एक तरफ सलमान जहां वेस्टर्न लुक में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को साधु-अघोरी, भगवान राम, भगवान कृष्ण और शिवजी के रूप में पेश किया गया है। 

ये सभी भी सलमान के साथ डांस कर रहे हैं। इसी के चलते हिन्दु जन जागृति समिति ने इस फिल्म के गाने हुड़ हुड़ दबंग पर आपत्ति जताई थी और CBFC से इसे हटाने की मांग की थी। 

अब सोशल मीडिया पर बवाल मचना शुरू हो चुका है। सलमान खान की फिल्म और इस गाने को लोग जमकर गुस्सा दिखा रहे हैं और इसी के चलते #BoycottDabangg3 ट्रेंड कर रहा है। लोगों का कहना है कि सलमान ने हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

 समिति की ओर से दावा किया है कि फिल्म के टाइटल ट्रेक हुड हुड दबंग ने हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है जिन्होंने ऋषियों की छवि को भी खराब किया है। 

गाने में सलमान के पीछे एक इलेक्ट्रिक गिटार के साथ कई साधुओं को भी दिखाया गया है। इतना ही नहीं, ऋषि पूरे बॉलीवुड स्टाइल में नाचते हुए भी दिखाई देते हैं और हिप-हॉप करते भी दिखाई देते हैं, जो हिंदू जनजागृति समिति के लोगों को नहीं भाया है और उन्होंने पर इसका विरोध किया है। धार्मिक संकट में फंसती हुई ये फिल्म नजर आ रही है। देखते हैं कि आखिर ये बवाल कब खत्म होता है। फिल्म 21 दिसंबर को आ रही है।