विज्ञापन
विज्ञापन

Sooryavanshi Box Office: सूर्यवंशी ने अब तक किया 175 करोड़ का कलेक्शन, जानिए 11 दिन की कमाई

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। बॉलीवुड के खिलाडी कुमार इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर बेहतर परफॉर्म कर रही है। ट्रेड फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिये बताया हैं कि यह फिल्म जल्द ही 175 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेगी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने सोमवार को 4.50 करोड़ का बिजनेस किया है वहीं छुट्टी के दिन रविवार को फिल्म ने 13.39 का कलेक्शन किया था, जिससे इसका 11 दिन का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 155.73 करोड़ रूपए हो गया है।

'सूर्यवंशी' फिल्म ने ना सिर्फ वीकेंड में बल्कि वीक डेज में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया हैं। इसी के साथ कलेक्शन की रफ्तार अभी थमी नहीं है। फिल्म क्रिटिक्स के अनुसार वीक डेज में फिल्म ने महाराष्ट्र और गुजरात से शानदार कलेक्शन किया।  

अगर बात करें बीते 11 दिनों के कलेक्शन की तो फिल्म ने शुक्रवार को 26.29 करोड़, शनिवार को 23.85 करोड़, रविवार को 26.94 करोड़, सोमवार को 14.51 करोड़, मंगलवार को 11.22 करोड़, बुधवार को 9.55 करोड़, गुरुवार 8.30 करोड़, शुक्रवार को 6.83 करोड़, शनिवार को 10.35 करोड़, रविवार को 13.39 करोड़ और सोमवार को 4.50 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया हैं। जो कि लॉकडाउन के बाद अब तक का बॉलीवुड में बेमिसाल कलेक्शन हैं। 

डायरेक्टर रोहित शेट्टी को बॉलीवुड में हिट मशीन के नाम से भी जाना जाता है। रोहित शेट्टी के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह नौंवी फिल्म है। 'सूर्यवंशी' फिल्म का बजट करीब 165 करोड़ का है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ऐसी रफ्तार को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म कुछ ही दिनों में बजट निकालकर कमाई की रफ्तार पकड़ लेगी। 

'सूर्यवंशी' फिल्म में अक्षय कुमार आतंकवाद को मिटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में नज़र आ रहे है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और जावेद जाफेरी भी हैं। वही रणवीर सिंह और अजय देवगन ने फिल्म में कैमियो रोल निभाया हैं। 

first published:Nov. 17, 2021, 2:57 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .