Antim Box Office Day 7: जीजा-साले की फिल्म अंतिम ने सातवें दिन कमाए इतने करोड़

E24

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम-  द फाइनल ट्रुथ (Antim) 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म मराठी फिल्म 'मुल्शी पटर्न' का रीमेक है। फैंस पिछले काफी समय से इस मूवी का इंतजार कर रहे थे आखिरकार इसे रिलीज बड़े पर्दे पर रिलीज कर ही दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 29.35 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है। सातवें दिन की बात करें तो फिल्म ने इस दिन 2.10 करोड़ का बिजनेस किया है।

फिल्म के बाकी दिनों के बिजनेस की बात करें तो इसने शुक्रवार को 5.03 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.03 करोड़ रुपये, रविवार को 7.55 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म में मुख्य भूमिका आयुष शर्मा ने निभायी है, जबकि सलमान खान सहायक भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। 

महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म मराठी फिल्म 'मुल्शी पटर्न' का रीमेक है और इसमें महिमा मकवाना लीड रोल में है। फिल्म के रिलीज होने के बाद लोगों कि निगाहें इसके बॉक्स ऑफिस कलैक्शन पर हैं। फिलहाल तो फिल्म की कमाई की रफ्तार थोड़ी कम है। आए दिनों इस फिल्म को लेकर आ रहे आंकड़े हैरान कर देने वाले हैं। फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' का रीमेक है। साल 2018 में रिलीज हुई 'मुलशी पैटर्न' का डायरेक्शन प्रवीण तरडे ने किया था। 

आयुष शर्मा की ये दूसरी फिल्म है। पहली फिल्म में रोमांटिक हीरो का किरदार निभाने के बाद दूसरी फिल्म में आयुष ने विलेन बनकर बड़ा रिस्क लिया था। हालांकि ये रिस्क उनके लिए सक्सेसफुल रहा क्योंकि उनके काम की सभी तारीफ कर रहे हैं। सलमान खान जैसे बड़े स्टार होने के बावजूद फैंस आयुष की तारीफ कर रहे हैं। आयुष ने अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए खूब मेहनत की। ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि अपने लुक्स पर भी आयुष ने खूब काम किया था। आयुष ने कई महीनों तक जिम में पसीना बहाकर ये बॉडी बनाई थी। सोशल मीडिया पर सभी आयुष की तारीफ कर रहे हैं। खबरें है कि अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने की तैयारी कर रही है। 

first published:Dec. 3, 2021, 1:08 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .