Pushpa Worldwide Box Office Collection Day 24: चौथे हफ्ते में भी पुष्पा का दबदबा कायम, हिंदी वर्जन में 75 करोड़ का किया कलेक्शन

E24

मुंबई। अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' बाकी फिल्मों से टफ कॉम्पटीशन मिलने के बावजूद तीन हफ्ते से भी ज्यादा समय तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। कथित तौर पर, फिल्म ने वर्ल्डवाइड 325 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है और अभी भी दुनिया भर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके अलावा लोगों से भी इसको बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। वहीं बीतें दिनों यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी चार भाषाओं में रिलीज हुई है। हालांकि पुष्पा के हिंदी वर्जन को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

इसी बीच अगर हिंदी वर्जन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पुष्पा ने 75 करोड़ के आंकड़े को छू ही लिया हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार पुष्पा ने अपने चौथे हफ्ते के पहले दिन हिंदी वर्जन में लगभग 1.95 करोड़ की कमाई करते हुए टोटल 74.44 की कमाई कर ली हैं। पुष्पा 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब यह फिल्म सिनेमाघरों में 25 दिन पूरे करने से सिर्फ एक दिन दूर है, इसी बीच पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं।

और पढ़िए Janhvi Kapoor Photo: क्या जान्हवी कपूर को हुआ कोरोना, तस्वीर शेयर कर बताई पूरी बात

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने 23 दिनों के अंत तक भारत में 250 करोड़ रुपये की कमाई के साथ दुनिया भर में 326 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस ने ट्वीटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, "# पुष्पा ने 23 दिनों में 176.6 करोड़ रुपए की हिस्सेदारी के साथ दुनिया भर में लगभग 326.6 करोड़ रुपए की कमाई की। 23 दिनों में इंडियन नेट: 250.3 करोड़ रुपए रहा #PushpaOnPrime #PushpaHindi #PushpaTheRise।"

महाराष्ट्र के अलावा और भी कई अन्य राज्यों में थिएटर 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ खुले हैं। ऐसे में फिल्म के प्रदर्शन को देखकर ऐसा लगता है कि पुष्पा ने प्रतिबंधों के बावजूद दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स प्राप्त किया हैं। वही अगर पुष्पा: द राइज की कहानी की बात करें तो यह फिल्म आंध्र प्रदेश के सीशाचलम पहाड़ियों में लाल चंदन तस्करों के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक एक्शन ड्रामा है। पहला पार्ट पुष्पा राज के उदय पर केंद्रित था, जो एक दिहाड़ी मजदूर के रूप में शुरू होता है और धीरे-धीरे तस्करी के सिंडिकेट में एक प्रमुख खिलाड़ी बन जाता है। इसी बीच जानकारी के लिए आपको बता दे कि 'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद, निर्माताओं ने फरवरी में 'पुष्पा: द रूल' नाम के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने की घोषणा भी कर दी है। 'पुष्पा: द रूल' इस फिल्म का दूसरा पार्ट होगा।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें       

first published:Jan. 10, 2022, 11:51 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .