Pushpa Worldwide Box Office Collection Day 20: कोरोना से लगे प्रतिबंधों का भी नही पड़ा असर, धुआंधार कमाई जारी

E24

मुंबई। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ ने देखते ही देखते बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को हिंदी बेल्ट में भी शानदार रिस्पॉन्स मिला है। 3 हफ्तों से स्क्रीन्स पर जमी हुई अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने भारतीय बॉक्स ऑफिस के हिंदी वर्जन में 65 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। 

इसी बीच अब खबर आ रही है कि फिल्म पुष्पा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज होने वाली है। 7 जनवरी से ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में माना जा रहा है कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी अल्लू अर्जुन की ये फिल्म धमाकेदार व्यूज प्राप्त करेगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म को 5 भाषाओं में ग्लोबली रिलीज किया गया था। फिल्म ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, अभी भी फिल्म को ‘वर्ड ऑफ माउथ’ का फायदा मिल रहा है, इसका मतलब है कि फिल्म को उसी की भाषा के राज्यों में दिखाए जाने पर उसकी कमाई अधिक होना। दर्शक फिल्म देखने के बाद हर जगह ‘पुष्पा’ की तारीफ कर रहे हैं।

तरण आदर्श ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में बताया है कि पुष्पा अपने पहले के हफ्तों की ही तरह इस हफ्ते भी कमाई का सिलसिला बनाए हुए है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-‘सुपरर्ब ट्रेंडिंग- पहले हफ्ते में फिल्म ने कमाए-26.89 करोड़, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने कमाए 20.20 करोड़। तीसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन रहा- 21.10 करोड़ रुपए (5 दिन)।’ ये हिंदी वर्जन की कमाई के आंकड़े हैं।

तरण आदर्श ने ये भी बताया कि साउथ की ये धमाकेदार फिल्म सिर्फ हिंदी बेल्ट में गुजरात और महाराष्ट्र जैसे शहरों में शानदार प्रदर्शन कर ही रही है। वहीं तरण आदर्श ने आंकड़े शेयर करते हुए लिखा- ‘खासकर कि महाराष्ट्र में फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है। तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने कमाए 3.50 करोड़, शनिवार को फिल्म ने 6.10 करोड़ रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म ने कमाए 6.25 करोड़ रुपए, सोमवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ रुपए कलेक्ट किए। मंगलवार को फिल्म ने कमाए- 2.50 करोड़। इस हिसाब से फिल्म की हफ्ते भर की टोटल कमाई हो गई है-68.19 करोड़ रुपए।’

इस बीच अगर हम पुष्पा के टोटल इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तीसरें हफ्ते के 5वें दिन लगभग 3 करोड़ की कमाई करते हुए टोटल 224.40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पुष्पा ने विदेश में लगभग 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। बाहुबली के बाद पुष्पा दूसरी साउथ की ऐसी फिल्म है, जिसे लेकर विदेशों मे लोगों का क्रेज देखने को मिल रहा है। 'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद, निर्माताओं ने फरवरी में 'पुष्पा: द रूल' नाम के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने की घोषणा भी कर दी है। 

first published:Jan. 6, 2022, 12:19 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .