Pushpa Worldwide Box Office Collection Day 19: शानदार प्रदर्शन करते हुए पुष्पा ने तोड़े कई रिकॉर्ड, जाने वर्ल्डवाइड कलेक्शन

E24

मुंबई। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की पॉपुलर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: the Rise) बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर शुरुआत के दिनों से ही धमाल मचा रही है। तीन हफ्ते पहले रिलीज हुई यह फिल्म अभी भी दर्शकों को सिनेमाघरों में एंटरटेन कर रहीं है। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस के हिंदी वर्जन में 65 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। तो चलिए आपको बताते है कि फिल्म का अब तक का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कैसा रहा।  

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के मुताबिक, फिल्म की रफ्तार धीमी होने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने ट्वीटर पर एक ट्वीट कर लिखा, "#Pushpa ने अपनी रफ्तार धीमी करने के कोई संकेत नहीं दिखाए है। यहां तक कि [#Christmas, #NewYear] की छुट्टी वाले दिन भी ओपन रन + ग्लोइंग WOM ने इस फिल्म की रफ्तार को एक ऊपरी हाथ दिया है। [Week 3] Fri 3.50 करोड़, Sat 6.10 करोड़, Sun 6.25 करोड़, Mon 2.75 करोड़। Total: 65.69 करोड़। #India Biz। #PushpaHindi।" एक केस स्टडी के मुताबिक फिल्म जल्द ही 75 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। यह आंकड़े फिल्म के हिंदी वर्जन के हैं। 

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए दिल्ली सरकार ने राजधानी में सिनेमाघरों को बंद कर दिया है। लेकिन इसके बावजूद हिंदी भाषी राज्यों में इस फिल्म को देखने के लिए भारी संख्या में लोग सिनेमाघरों तक पहुंचे। बीते दिन कमाई के आंकड़ो में लगातार बढ़ोत्तरी होने के बाद पुष्पा ने पूरे भारत में  200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जी हां, पुष्पा ने तीसरें हफ्ते के 5वें दिन लगभग 3 करोड़ की कमाई करते हुए टोटल 224.40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

बाहुबली के बाद पुष्पा दूसरी साउथ की ऐसी फिल्म है, जिसे लेकर विदेशों मे लोगों का क्रेज देखने को मिल रहा है। 'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद, निर्माताओं ने फरवरी में 'पुष्पा: द रूल' नाम के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने की घोषणा भी कर दी है। जी हां, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ये हिट फिल्म ‘पुष्पा’ दो पार्ट में दर्शकों को देखने को मिलेगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पुष्पा ने विदेश में लगभग 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है।

first published:Jan. 5, 2022, 11:29 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .