Box Office: अच्छी ओपनिंग ना होने के बावजूद 'अंतिम' पड़ी सत्यमेव जयते 2 पर भारी, इतने करोड़ कमाए

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'अंतीम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) ने बॉक्स-ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है। सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) स्टारर इस फिल्म का कारोबार शुरुआती अनुमानों के मुताबिक ओपनिंग डे  पर सिर्फ 4.30 से 4.60 करोड़ तक का हुआ है। लेकिन अगर आंकड़ों के लिहाज से देखा जाए तो पिछले 18 महीनों में सूर्यवंशी के बाद किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए यह दूसरी सबसे अच्छी शुरुआत है।

बॉलीवुड की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म शुक्रवार को देश भर में 3,500 स्क्रीनों पर रिलीज हुई। इस फिल्म को जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 के साथ स्क्रीन पर 1:1 के अनुपात में शो शेयर करने पड़े हैं। अंतिम की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स देख कर कहा जा सकता है कि फिल्म को उम्मीद से धीमी शुरुआत मिली है। अंतिम के लिए महाराष्ट्र सबसे अच्छा कलेक्शन पॉइंट रहा, उसके बाद गुजरात और बिहार का नाम सामने आ रहा है। हालांकि, उत्तरी भारत में फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वैसे ये आश्चर्य की है बात कि फिल्म में सलमान ने एक सिख पुलिस वाले की भूमिका निभाई है पर फिर भी फिल्म पंजाब में अच्छी कमाई नहीं कर पाई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'अंतिम' का कलेक्शन आगे बढ़ सकता है। वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। शनिवार और रविवार का दिन अंतिम के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। मेकर्स भी यह उम्मीद कर रहें है कि फिल्म वीकेंड पर और बेहतर प्रदर्शन करेगी। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म की कमाई सोमवार तक 20 से 22 करोड़ के बीच पहुंच जाएगी जिसे काफी अच्छा माना जा सकता है।

दूसरी तरफ जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 ने दूसरे दिन करीब ढाई करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस तरह दो दिन में फिल्म का कलेक्शन 6 करोड़ रहा हैं। बता दें कि 'सत्यमेव जयते' में जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में नजर आ रहीं है। हालांकि अगर इसे सलमान की 'अंतिम' के साथ कम्पेयर करते हुए देखे तो फिल्म का कलेक्शन अभी भी 'अंतिम' से काफी पीछे हैं।

first published:Nov. 27, 2021, 10:43 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .