Box Office Collection: 'सत्यमेव जयते 2' ने पहले दिन की धीमी शुरुआत, दर्शकों से मिले ऐसे रिएक्शन

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) 25 नवंबर को रिलीज चुकी है। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या कुमार खोसला लीड रोल प्ले कर रही हैं। ‘सत्यमेव जयते 2’ की बातें करें तो फिल्म को लोगों से मिले जुले रिएक्शन मिल रहें है और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने धीमी शुरुआत की है।

‘सत्यमेव जयते 2’ को मल्टीप्लेक्स की बजाय सिंगल थियेटर्स में ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश, बिहार, उड़ीसा और आंध्र प्रदेश जैसे राज्यों में सिंगल स्क्रीन पर अच्छा रिएक्शन मिला है। हालांकि 3 करोड़ का कलेक्शन शुरुआत में हुई कमाई का आंकड़ा है लेकिन फिर भी इस आकड़े में ज्यादा बढ़ोत्तरी की उम्मीद नहीं जताई जा रही।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह फिल्म भारत में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। जबकि विदेशों में इसे 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘सत्यमेव जयते’ के पहले पार्ट का लाइफटाइम कलेक्शन 80 करोड़ का था। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म का दूसरा पार्ट पहले वाले को पछाड़ पाएगा या नहीं ।

अगर बात करें किरदार की तो जॉन अब्राहम फिल्म में तीन अलग-अलग रोल प्ले करते दिखाई दे रहें हैं। फिल्म में उनके अलावा दिव्या कुमार खोसला, गौतमी कपूर, हर्ष छाया, साहिल वैद्य और अनूप सोनी भी हैं। वही फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है और टी-सीरिज ने इसे प्रोड्यूस किया है। 

‘सत्यमेव जयते 2’ के सामने सबसे बड़ी मुश्किल यह भी है कि आज यानी 26 नवंबर को सलमान खान की फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ रिलीज हो रही है। इसलिए माना जा रहा है कि जॉन की फिल्म के आगे सलमान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।  क्योंकि सलमान खान की यह फिल्म दो सालों के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। उनकी पिछली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी बड़े पर्दे पर नही आईं थी, इसलिए उसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था।

first published:Nov. 26, 2021, 6:04 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .