विज्ञापन
विज्ञापन

Box Office Collection: फिल्म सूर्यवंशी ने लगाया 'बंटी और बबली 2' की कमाई पर ब्रेक, पहले दिन ऐसा रहा प्रदर्शन

E24

रिषभ पांडे, मुंबई। फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) को शुक्रवार (19 नवंबर) को थिएटर्स में रिलीज किया गया। इस फिल्म में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। जहां एक तरफ लोगों ने सैफ-रानी, सिद्धांत- शरवरी की केमिस्ट्री की तारीफ की, तो वहीं दूसरी तरफ सीक्वल की स्क्रिप्ट को ठीक-ठाक कहा। अगर आसान भाषा में कहे तो फिल्म पहले दिन लोगों को उतना इम्प्रेस करने में कामयाब नहीं रही, जितना लोगों ने उम्मीद की थी। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो रिलीज के पहले दिन 'बंटी और बबली 2' ने लगभग 2-3 करोड़ रूपए की ही कमाई की है।

 

इसकी एक बड़ी वजह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' को भी बताया जा रहा है। क्योंकि सूर्यवंशी पिछले दो हफ्तों से थिएटर्स में धमाल मचा रही है और उसका दबदबा अभी भी बना हुआ है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बंटी और बबली 2' की शुरुआत धीमी रही है लेकिन सैफ-रानी की अन्य फिल्मों की अपेक्षा ' बंटी और बबली 2' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन रहा है। अगर दिल्ली एनसीआर और पूर्वी पंजाब के बड़े शहरों की बात करे तो इन राज्यों में फिल्म ने थोड़ा अच्छा प्रदर्शन किया है।

' बंटी और बबली 2' का कलेक्शन दिल्ली / एनसीआर और पंजाब के मुख्य शहरों में अच्छा रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि इन जगहों पर गुरु नानक जयंती की छुट्टी होने कि वजह से फिल्म को काफी मदद मिली है, लेकिन मुंबई और गुजरात जैसे शहरों में फिल्म का कलेक्शन काफी धीमा रहा। मुंबई और गुजरात में फिल्म 'सूर्यवंशी' अभी भी लोगों की पहली पसंद है, जिसका सीधा असर फिल्म ' बंटी और बबली 2' के उपर पड़ा है। 

इसी बीच अगर 2005 में रिलीज हुई 'बंटी और बबली ' की बात करें तो इसने 12.5 करोड़ की ओपनिंग देकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इस 40 करोड़ में बनी फिल्म की टोटल कमाई 63.34 करोड़ हुईं थी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि  'बंटी और बबली 2 ' 30 करोड़ के बजट में बनाई गई है। वहीं यह पूरे भारत में 1800 स्क्रीन और विदेशों में 700 स्क्रीन और दुनिया भर में 2500 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। कुछ ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना था कि बंटी और बबली 2 पहले दिन अच्छी ओपनिंग कर सकती है। लेकिन अब तक रिपोर्ट्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि ट्रेड एक्सपर्ट्स की उम्मीदों पर पानी फिर गया।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 20, 2021, 2:25 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .